तेज प्रताप ने सोशल मीडिया से ऐश्वर्या को किया डिलीट, कहा-राजनीतिक फायदे के लिए कराई गई शादी

Update: 2018-11-04 05:33 GMT

बिहार: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी शादी के बार तलाक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। वह निजी जीवन से अपनी नव विवाहिता ऐश्वर्या राय को तलाक देने की बात कह रहे हैं। इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया से ऐश्वर्या सं रिलेटिव सारी फोटोज ​भी डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें— तेजप्रताप ने ऐश्‍वर्या से मांगा तलाक, कहा- मैं बन गया मोहरा

बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के मामले पर बोधगया में अपनी चुप्पी तोड़ी। कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं। ऐश्वर्या साउथ पोल तो मैं नॉर्थ पोल हूं। परिवार के लोगों के सामने भी झगड़ा हुआ। तीर कमान से निकल चुका है, मैं इसे वापस लेने वाला नहीं हूं। गौरतलब है कि तेज ने गुरुवार को ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी पटना के पारिवारिक न्यायालय में दायर की है।

यह भी पढ़ें— तेजप्रताप को मिला पिता का साथ, तो मां ने दिया ऐसा बयान कि…

अब प्रधानमंत्री भी बोल दें तो मैं मानने वाला नहीं हूं: तेजप्रताप

उन्होंने शनिवार को आरोप लगाया कि शादी कराकर ओमप्रकाश व नागमणि ने उन्हें मोहरा बनाया। ये दोनों सरायकला में रहने वाले उनके मामा के लड़के हैं। विपिन और ओमप्रकाश ने तमाशा किया है। मैंने शुरू में भी मना किया था शादी नहीं करेंगे, लेकिन इन लोगों ने हंगामा किया। हम कुछ भी अच्छा करते हैं तो उसे परिवार में खराब बताया जाता है। ऐश्वर्या हाईसोसाइटी की है, मुझसे उसकी शिक्षा भी नहीं मिलती। झगड़ा के समय ऐश्वर्या ने कहा भी था कि क्यों नहीं तलाक दे देते हो। हमने सारी चीजें परखीं, तब कोर्ट के शरण में गए। यह जल्दबाजी का फैसला नहीं है। तीर कमान से निकल गया है। अब कोई भी बोल दे, प्रधानमंत्री भी बोल दें तो मैं मानने वाला नहीं हूं।

यह भी पढ़ें— लालू के बेटे तेजप्रताप बाबा के दरबार में लगाई हाजिरी, बिहार के हालात पर साधी चुप्पी

Tags:    

Similar News