तेजस्वी के घर मां से मिले तेजप्रताप, बोले-ऐश्वर्या से रिश्ते खत्म

 बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव नए साल के मौके पर अपने भाई तेजस्वी के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां राबड़ी देवी से मिले और उनका आर्शीवाद लिया। तेज दोपहर में पांच देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी के आवास पर पहुंचे, जहां उनकी राबड़ी से मुलाकात हुई। 

Update: 2019-01-01 12:17 GMT

पटना : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव नए साल के मौके पर अपने भाई तेजस्वी के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां राबड़ी देवी से मिले और उनका आर्शीवाद लिया। तेज दोपहर में पांच देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी के आवास पर पहुंचे, जहां उनकी राबड़ी से मुलाकात हुई।

ये भी देखें :Interview:PM मोदी ने कहा- राम मंदिर पर अध्यादेश लाने के बारे में अदालती प्रक्रिया के बाद ही विचार

मां से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने कहा कि मां उनके हर फैसले के साथ हैं।

तेजप्रताप ने कहा, उसके (ऐश्वर्या) परिवार वालों से मेरा सभी रिश्ता-नाता समाप्त हो गया। उनलोगों ने मेरे साथ क्या व्यवहार किया है, यह मैं बता नहीं सकता। ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी छोड़वा दिया है। खैर, इससे कुछ होना-जाना नहीं है। मैंने अदालत में सारी बातें बता दी हैं।

ये भी देखें : गोवा : सचिवालय पहुंचे पर्रिकर, बेहद कमजोर लेकिन इरादों के मजबूत नजर आए

आपको बता दें, तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। इसके बाद से वह अपने घर नहीं जा रहे हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी।

Tags:    

Similar News