जम्मू कश्मीर: बडगाम में दो आतंकी ढेर, चार जवान घायल, आपरेशन जारी

पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले गुरुवार को शोपियां और हंदवाड़ा में चार आतंकियों को मार गिराया गया था। इस हफ्ते दर्जनभर आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है।

Update: 2019-03-29 03:34 GMT
Indian army

जम्मू कश्मीर: यहां के बडगाम जिले के सुत्सू गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए हैं वहीं चार जवान भी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें—लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी आज 3 राज्यों में करेंगे रैली

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ अभी भी जारी है। इलाके के एक घर में कम से कम तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। बता दें कि गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुपवाड़ा जिलों में सुरक्षा बलों के साथ दो मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए थे।

दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के परगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकवादी रिहायशी इलाके में छिपे हैं। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें— प्रियंका गांधी आज अयोध्या दौरे पर, हनुमानगढ़ी के दर्शन कर, करेंगी रोड शो

पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़

बता दें कि सुरक्षाबलों को शुक्रवार सुबह बडगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। रिहाइशी इलाका होने के कारण सुरक्षाबलों को मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है।

पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले गुरुवार को शोपियां और हंदवाड़ा में चार आतंकियों को मार गिराया गया था। इस हफ्ते दर्जनभर आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है।

ये भी पढ़ें— पुलवामा हमले में जैश-ए-मोहम्मद की भागीदारी पर पाक के इनकार से भारत निराश

Tags:    

Similar News