सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आंतकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हो गया है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के लोअरमुंडा क्षेत्र में सुरक्षाबल के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है।

Update: 2020-04-27 04:27 GMT

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हो गया है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के लोअरमुंडा क्षेत्र में सुरक्षाबल के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से रूक-रूककर गोलीबारी हो रही है। सुरक्षाबलों के पास तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है। इसके बाद आज सुबह सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है।इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

अभी तक आई जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बाकी आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने आस-पास के इलाके को भी घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...कोरोना संकट में फंसी है दुनिया, चीन खेल रहा डर्टी गेम, ये है ड्रैगन की नई चाल

इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को करारा सबक सिखाया था और रविवार रात 4 दहशतगर्तों को ढेर कर दिया था। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गुदर इलाके में रविवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया, तो वहीं इस मुठभेड़ में एक मेजर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें...गर्भवती महिला ने खतरे में डाली लोगों की जिंदगी, इस अस्पताल के 32 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों ने पहले दो आतंकियों को ढेर किया। उसके बाद भी दोनों तरफ से गोलीबारी होती रही। सुरक्षाबलों को इलाके में दो और आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली। इलाके में सेना ने सर्च अभियान चलाया, जिसके बाद दो और आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें...दक्षिण कोरिया का तानाशाह किम जोंग पर बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

गौरतलब है कि कोरोना संकट में भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार हमले की फिराक में हैं। कश्मीर घाटी में आये दिन एनकाउंटर हो रहे हैं। बीते दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया था। मरने वाले तीन आतंकियों में से एक प्रमुख आतंकी का सहयोगी था, जबकि दो अन्य आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई थी।

Tags:    

Similar News