खौफनाक हादसा: मासूम बच्ची के साथ हुआ ऐसा, चीखती-चिल्लाती रह गयी बहन

एक मासूम बच्ची को एक रोडवेज बस वाले ने रौंद दिया। ना सिर्फ उसे रौंदा बल्कि वहां से बस लेकर फरार भी हो गया।

Update: 2020-09-16 13:02 GMT
बच्ची को रौंदकर निकली बस

यह दिल देहला देने वाली घटना यूपी के मेरठ की हैं। जहां एक मासूम बच्ची को एक रोडवेज बस वाले ने रौंद दिया। ना सिर्फ उसे रौंदा बल्कि वहां से बस लेकर फरार भी हो गया। उस बच्ची की बहन वही कड़ी लोगों से रो-रो कर मदद मांगती रही लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। आखिरकार उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे और बच्ची को तुरंत पास के अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

पूरा मामला

यह हादसा मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के विकास पुरी के पास हुआ। यहां दो बहनें सुबह दूध लेने के लिए दोनों घर से निकली ही थी। जब एक बहन थोडा आगे चलने लगी। इसी दौरान एक रोडवेज बस आई और उस बच्ची को रौंदकर खड़ी हो गई। लेकिन अभी ये मामला यही खत्म नही हुआ। बस से सवारी उतरी और बच्ची को दोबारा रौंदते हुए वह से निकल गयी।

यह भी पढ़ें: लोगों की उम्मीदों को तगड़ा झटका: WHO ने कहा- 2022 से पहले नहीं मिलेगी महामारी से मुक्ति

बस से उतरे यात्री चुपचाप देखते रहे

बस से एक दंपत्ति उतरा जब से हादसा हुआ। लेकिन उन्होंने बिना कोई मदद किए वह से जाना बेहतर समझा। बहन के मदद मागने पर भी कोई उसकी पुकार नही सु रहा था। फिर मौके पर बच्ची के घर वाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहा उसने पहले ही दम होड़ दिया था और डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस्लाम कबूलने की धमकी: सफाईकर्मियों का जीना हराम, शोषण बंद करने की मांग

सीसीटीवी में कैद घटना

आपको बता दें, यह घटना 14 सितंबर सुबह 6 बजे की हैं। जब दोनों बहन दूध लेने जा रही थीं। जांच करने पर घटना स्थल के पास एक सीसीटीवी लगा मिला, जिसमें ये पूरा हादसा कैद हो गया। इस सीसीटीवी को देखने के बाद भी अब तक इस मामले पर किसी अधिकारियों ने कोई कार्यवाही नहीं की हैं। अब ये परिवार दर-दर भटक रहा है और इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: मची चीख-पुकार: अचानक हादसे से कांप उठे लोग, खून-खून हुई पूरी सड़क

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News