Tirupati Prasadam : पूर्व सीएम जगन रेड्डी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, चंद्रबाबू नायडू के आरोपों को बताया निराधार

Tirupati Prasadam : तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-22 16:04 IST

Tirupati Prasadam : तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। आंध प्रदेश के पूर्व सीएम एवं वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के मुखिया जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। उन्होंने सीएम चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और कहा कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम पर लगाए गए उनके आरोप निराधार हैं।

आंध प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद को बनाने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे घी की शुद्धता पर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की ओर से उठाए गए सवालों की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के बयान से विश्व प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर की पवित्रता धूमिल होने के साथ ही करोड़ों हिन्दू भक्तों की भावना को ठेस पहुंची है। उन्होंने चंद्रबाबू के बयान को राजनीति से प्रेरित बताया है।

सीएम के झूठे आरोपों से मंदिर की प्रतिष्ठा को नुकसान

पूर्व सीएम जगन मोहन ने कहा कि सीएम चंद्रबाबू के झूठे आरोप से तिरुपति मंदिर की प्रतिष्ठा को नुकसान होने के साथ ही भक्तों का विश्वास भी कम हो सकता है। उन्होंने कहा कि तिरुपति तिरुमला देवस्थानम में प्रसाद बनाने के लिए जिन सामग्रियों का इस्तेमाल किया जाता है, उनकी गुणवत्ता की जांच की जाती है। इसके साथ ही सख्त प्रक्रियाओं को लागू किया जाता है। उन्होंने कहा कि टीडीपी सरकार के दौरान जो प्रक्रियाएं लागू थीं, उन्हीं के आधार पर घी खरीदारी में ई-टेडरिंग प्रक्रिया को अपनाया गया है। इसके साथ ही एनएबीएल - प्रमाणित लैब टेस्ट सहित कई जांचें भी होती हैं।

पीएम मोदी से की हस्तक्षेप करने की मांग

पूर्व सीएम जगन मोहन ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू के बेबुनियाद आरोपों का संज्ञान लेते हुए उन्हें फटकार लगाएं और सच का सामने लाएं ताकि भक्तों की आस्था और विश्वास को बहाल किया जा सके। पूर्व सीएम जगन मोहन ने चंद्रबाबू नायडू पर राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार की विफलताओं से जनता का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News