बंगाल: ममता की पार्टी TMC में भगदड़, 3 MLA और 50 पार्षद BJP में शामिल

स्थानीय खबरों के अनुसार, शुभ्रांसु के अलावा नोआपारा से विधायक सुनील सिंह और बैरकपुर के विधायक शीलभद्र दत्ता के भी मुकुल रॉय के साथ दिल्ली आने की खबर है।

Update: 2019-05-28 11:22 GMT

नई दिल्ली: हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में टीएमसी के गढ़ पश्चिम बंगाल में भाजपा ने सेंधमारी की है। इसी बीच टीएमसी के तीन विधायक और 29 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें—UP: कैबिनेट मीटिंग में जाते हुए CM योगी और मंत्री, देखे तस्वीरें

टीएमसी के कई पार्षदों और तीन विधायकों ने दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ली। इनमें सबसे बड़ा नाम है टीएमसी छोड़ भाजपा में आए बड़े नेता मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय। प. बंगाल प्रभारी और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 50-60 पार्षद भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

बता दें कि इसको लेकर एक बार फिर टीएमसी और भाजपा के बीच तनाव बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय अपने पिता के साथ भाजपा हेडक्वार्टर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। टीएमसी ने उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया था। उनके अलावा टीएमसी से एक अन्य विधायक और सीपीएम से एक विधायक भी भाजपा में शामिल हुआ।

ये भी पढ़ें— सीएम योगी ने 29 मई को बुलाई समीक्षा बैठक, डिप्टी CM समेत बड़े नेता रहेंगे मौजूद

इससे पहले आज दिल्ली पहुंचे टीएमसी के पार्षदों में शामिल गरीफा के वॉर्ड छह की टीएमसी पार्षद रूबी चटर्जी ने दावा किया कि उनके साथ 20 पार्षद भी दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 20 पार्षद आए हुए हैं। हम ममता जी से नाराज नहीं हैं लेकिन बंगाल में बीजेपी की हालिया जीत से प्रभावित होकर हम पार्टी में शामिल हो रहे हैं। लोग बीजेपी को पसंद कर रहे हैं और उसके लिए काम कर रहे हैं।

स्थानीय खबरों के अनुसार, शुभ्रांसु के अलावा नोआपारा से विधायक सुनील सिंह और बैरकपुर के विधायक शीलभद्र दत्ता के भी मुकुल रॉय के साथ दिल्ली आने की खबर है।

Tags:    

Similar News