आतंकियों ने आज यहां खेली खून की होली, दिनदहाड़े AK-47 से पुलिस को मारी गोली

Update: 2021-02-19 10:14 GMT
बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने दोपहर में पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाएं जाने के बाद से लगातार घाटी में अमन-चैन और खुशहाली का माहौल का कायम हो रहा है। घाटी में फिर से चहल बढ़ने लगी है। इन्टरनेट सेवा की बहाली के साथ ही यहां पर विकास से जुड़े कार्य भी अब तेजी से शुरू कर दिए गये हैं।

लेकिन पाकिस्तान और कश्मीर में बैठे उसके समर्थकों को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। इसलिए वे लगातार घुसपैठ के जरिये आतंकियों को भारत की सीमा में अशांति फैलाने के लिए भेज रहे हैं।

वहीं कश्मीर में बैठे पाकिस्तान के समर्थक इन आतंकियों की मदद कर रहे हैं। शुक्रवार को आतंकियों ने एक बार पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है।

Full View

खतरे में आई 104 यात्रियों की जान, बाल-बाल बचे सभी, टला बड़ा हादसा

दो पुलिसकर्मी शहीद

बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने दोपहर में पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

शहीद दोनों जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है।

खास बात है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

सीसीटीवी में एक आतंकी दिख रहा है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दो आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। फायरिंग करने के बाद आतंकी तुरंत फरार हो गए। मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अफसर और जवान पहुंच गए हैं।

आतंकियों ने आज यहां खेली खून की होली, दिनदहाड़े AK-47 से पुलिस को मारी गोली (फोटो:सोशल मीडिया)

रातो रात बना हनुमान मंदिर: लगे जय श्रीराम के नारे, डेढ़ महीने पहले हुई थी तोड़फोड़

आतंकियों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

आतंकियों की तलाश में लगातार सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आतंकी पुलिसकर्मियों को निशाना बनाने के बाद इतनी जल्दी कहां भाग गए? क्या आतंकियों ने आस-पास ही किसी स्थानीय निवासी के घर में शरण ली है? या उन्हें पुलिस की गिरफ्तारी से बचाने के लिए कोई यहां पर मदद कर रहा है।

क्योंकि बिना किसी मदद के आतंकी जम्मू कश्मीर में इतने समय तक छिपे नहीं रह सकते हैं। वारदात को अंजाम देने से पहले भी उन्होंने अपने छिपने के लिए कोई सुरक्षित स्थान ढूंढा होगा। जहां पर पहले से वे इतने दिनों तक छिपकर रहे होंगे।

आखिर इन आतंकियों की मदद कौन कर रहा है। ये पुलिस के लिए अभी भी सवाल बना हुआ है। पुलिस का जवाब तलाशने में जुटी हुई है।

आतंकियों ने आज यहां खेली खून की होली, दिनदहाड़े AK-47 से पुलिस को मारी गोली (फोटो:सोशल मीडिया)

आतंकी हमले का कहर: 72 घंटे के अंदर दहला श्रीनगर, जवानों को बनाया निशाना

Tags:    

Similar News