PM के GST वाले बयान पर उद्धव ठाकरे बोले- ये गिफ्ट नहीं, और बदलाव की जरूरत

केंद्र और महाराष्ट्र में सरकार में सहयोगी शिवसेना ने जीएसटी में बदलाव को दीवाली गिफ्ट बताने के पीएम मोदी के बयान पर शनिवार को बडा हमला बोला और कहा कि ये सिर्फ गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है।  

Update: 2017-10-07 12:18 GMT

मुंबई: केंद्र और महाराष्ट्र में सरकार में सहयोगी शिवसेना ने जीएसटी में बदलाव को दीवाली गिफ्ट बताने के पीएम मोदी के बयान पर शनिवार को बडा हमला बोला और कहा कि ये सिर्फ गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है।

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स) काउंसिल द्वारा किए गए बदलाव मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट नहीं है और अभी इसमें कई और बदलावों की जरूरत है।

उद्धव ने आगे कहा कि 'सरकार ने ये बदलाव गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किए हैं। मैं कोई अर्थशास्त्री नहीं हूं लेकिन पहले जो सरकारें आईं वह अपने निर्णयों में बदलाव नहीं करती थीं। इन बदलावों से लोग अब भी खुश नहीं हैं। महंगाई ऊंचाई पर है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें अब भी बहुत ज्यादा हैं।'

शिवसेना से पहले पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी पीएम मोदी के इस कदम को गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले कील कांटा दुरूस्त करने की कार्रवाई कहा था।यशवंत सिन्हा का कहना था कि अससे ज्यादा कुछ नहीं होगा। इससे न तो व्यापारियों की परेशानी खत्म होगी और ना अर्थ व्यवस्था में कोई सुधार होगा ।

Similar News