Ujjain Rape Case Video: उज्जैन में हैवानियत करने वाले बेटे की करतूत पर फूट-फूटकर रोया बाप, भावुक मन से कह दी बड़ी बात

Ujjain Rape Case Video: पिता ने कहा कि यदि बेटा सच में आरोपी है तो उसे सख्त से सख्त सजा मिली चाहिए। उसे गोली मार देनी चाहिए।

Update: 2023-09-29 12:26 GMT

Ujjain Rape Case Video

Ujjain Rape Case Video: उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप कांड में गिरफ्तार मुख्य आरोपी के पता ने बड़ा बयान दिया है। पिता ने कहा कि यदि बेटा सच में आरोपी है तो उसे सख्त से सख्त सजा मिली चाहिए। उसे गोली मार देनी चाहिए। यदि बेटे की जगह मैं होता तो पुलिस की पकड़ में ही नहीं आता, आत्महत्या कर लेता। इस दौरान पिता के आंखो से निकल रहे अश्रुधार उनके आंतरिक दर्द को बयां कर रहे थे।

उसे गोली मार देनी चाहिए थी-पिता का बयान

आरोपी के पिता राजू सोनी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि पुलिस बेटे को गिरफ्तार करके थाने नहीं ले जाना चाहिए था। उसे गोली मार देनी चाहिए थी। यदि पीड़िता मेरी बेटी होती तो मैं भी यही चाह रखता। इस प्रकार का गुनाह करने वालों को जीने का अधिकार नहीं है। इस दौरान राजू सोनी काफी दुखी दिए। उनकी आखों से अश्रुधारा नहीं रुक रहे थे। वह काफी दुखी थे। इस जघन्य और विचलित करने वाली वारदात पर उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के बारे में हमें पता था। मैने अपने बेटे से इस बारे में चर्चा भी किया था कि किसी नें उज्जैन में छोटी बच्ची के साथ गलत हुआ है। इसपर वह कुछ नहीं बोला। इस बीच वह अपना दैनिक कार्य खाना, पीना, नहाना, सोना करता रहा। किसी को कोई शक तक नहीं होने दिया कि वहीं मुख्य कातिल है।

शर्म से बाहर नहीं निकल पा रहे

बेहद ही गुस्से में आंख में आशू लिए रोते हुए राजू सोनी ने कहा कि मेरा बच्चा हो या किसी का, इस तरह का गुनाह करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए। हम लोग शर्म से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। मैं क्या करूं, क्या नहीं? कुछ समझ नहीं आ रहा है। इसकी जगह मैं होता तो आत्महत्या कर लेता। पुलिस के सामने भी नहीं आता।

Tags:    

Similar News