अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई

बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है। एक बात चीत में बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया।

Update: 2020-09-09 06:20 GMT
अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्टर सुशांत सिंह मामले में खुलकर बोला है जिसको लेकर उद्धव सरकार और उनके बीच रार ठनी है। लेकिन कहीं न कहीं कंगना को यह उद्धव सरकार सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। खासकर शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच बयानबाजी जोरों पर है। अब कंगना पर दबाव बनाने के लिए बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के दफ्तर के अवैध निर्माण को गिराने की तैतारी की है।

हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था-बीएमसी

बता दें कि बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है। एक बात चीत में बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया।

अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई-(courtesy-social media)

ये भी देखें: भारत की तैयारी शुरू: चीन से तनाव के बीच हथियारों का परीक्षण, पल में करेंगे तबाही

मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने द्वारा निभाये गए एक फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को याद करते हुए बुधवार सुबह ट्वीट किया था उन्होंने लिखा था कि- रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।

अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई-(courtesy-social media)

यहां से मामले ने पकड़ा तूल

दरअसल, कंगना रनौत सुशांत केस में शुरू से ही खुलकर सामने आ रही हैं। पिछले कई दिनों से कंगना ने कहा था कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस का रवैया देख उन्हें अब मुंबई सुरक्षित नहीं लगती है। उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। बस फिर क्या था इसी के बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया। शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा कि वो मुंबई में कदम न रखें। कंगना और संजय राउत के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

Tags:    

Similar News