कृषि मंत्री राधामोहन ने खुले में किया पेशाब, तेजस्वी बोले- फोटो में लालबत्ती भी खोजो तो जानें?

केंद्रीय कृषिमंत्री राधामोहन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मंत्री राधामोहन सिंह सुरक्षा गार्डो की मौजूदगी में खुले में एक इमारत की दीवार पर टॉयलेट (पेशाब) करते नजर आ रहे हैं।

Update: 2017-06-29 15:04 GMT
कृषि मंत्री राधामोहन ने खुले में किया पेशाब, तेजस्वी बोले- फोटो में लालबत्ती भी खोजो तो जानें?

पटना : केंद्रीय कृषिमंत्री राधामोहन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मंत्री राधामोहन सिंह सुरक्षा गार्डो की मौजूदगी में खुले में एक इमारत की दीवार पर टॉयलेट (पेशाब) करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... बच्चों ने दिखाया कमाल, स्वच्छ भारत के लिए विश्व पर्यावरण दिवस पर बनाया ‘सफाई सॉन्ग’

किसी ने केंद्रीय मंत्री के खास पोज वाली तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग केंद्र सरकार के स्वच्छता अभियान को लेकर व्यंग्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... स्वच्छ भारत की हत्या: पेशाब करने से रोकने पर रिक्शा चालक का मर्डर, नायडू बोले- करेंगे कड़ी कार्रवाई

यह तस्वीर कहां की और कब की है, इसकी सही जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन इस तस्वीर के बहाने केंद्र सरकार का मजाक जरूर उड़ाया जा रहा है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के ट्विटर हैंडल से दो तस्वीरों के साथ कैप्शन ट्वीट किया गया है, "कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय कृषिमंत्री सुखाड़ प्रभावित क्षेत्र में सिंचाई योजना की शुरुआत करते हुए। उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को भी गति दी!"



इस ट्वीट को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे (बिहार के उपमुख्यमंत्री) तेजस्वी प्रसाद यादव ने री-ट्वीट किया। तेजस्वी ने री-ट्वीट कर लिखा, "फोटो में लालबत्ती खोजो तो जानें।"



भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा, "पेशाब लगना एक प्राकृतिक चीज है। इसे लंबे समय तक नहीं रोका जा सकता। लंबे सफर पर कहीं जाने के दौरान रास्ते में सभी जगह सार्वजनिक यूरिनल नहीं है।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News