वक्फ बिल की JPC बैठक में जमकर हंगामा, इस वजह से भड़के कल्याण बनर्जी

Waqf Bill JPC Meeting: बैठक में दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद कई नेता बैठक छोड़ कर बाहर निकल गए।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-26 16:28 IST

Waqf Bill JPC Meeting (Pic: Social Media)

Waqf Bill JPC Meeting: वक्फ बिल पर आज संसदीय संयुक्त समिति की मुंबई में बैठक हुई। बैठक हंगामा होने के कारण खत्म करनी पड़ा। बिल पर आज मुंबई के होटल में चर्चा चल रही थी। जानकारी के मुताबिक इस दौरान विपक्षी दलों ने अपना विरोध जताया। साथ ही बैठक को बीच में छोड़ कर बाहर निकल गए। बताया जा रहा है कि बैठक में शिवसेना सांसद नरेश म्हस्के और टीएमसी के कल्याण बनर्जी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। बैठक को बीच में छोड़ कर कई नेता बाहर निकल गए। 

शिवसेना और टीएमसी सांसद के बीच हंगामा

वक्फ बिल को लेकर आज गुरुवार को जेपीसी की मुंबई में बैठक हुई। बैठक में विपक्षी दल भी शामिल हुए। जानकारी के अनुसार बैठक में उस वक्त हंगाम हो गया जब गुलशन फाउंडेशन की तरफ से बिल का समर्थन करते हुए सुझाव पेश किए गए। इन सुझावों पर टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी ने विरोध किया। साथ ही शिवसेना सांसद नरेश म्हस्के ने अपनी बात रखी। दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई। बताया जा रहा है कि हंगामें को बढ़ते देख समिति के अध्यक्ष ने उन्हें शांत करने की कोशिश की। हालांकि सभी विपक्षी दलों ने विरोध जताते हुए बैठक छोड़ दी। 

भड़के कल्याण बनर्जी

शिवसेना सांसद ने बताया कि बैठक में गुलशन फाउंडेशन बिल को लेकर अपनी बात रख रहा था। इस दौरान कल्याण बनर्जी ने विरोध जताते हुए चिल्लाना शुरु कर दिया। साथ ही उन्हें बैठक से बाहर निकालने की धमकी देने लगे। सासंद ने कहा कि यह उनका अपमान है। बैठक में जो लोग आए थे उन्हें जीपीसी कमेटी ने बुलाया है। बिल के पक्ष में बोलने पर उनका अपना करन सही तरीका नहीं है। उन्होंने इस विवाद की निंदा की। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल किसी का अपमान करेंगे तो सहन नहीं किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले हुई बैठकों में भी हंगामा हुआ था। दोनों पक्षों के नेताओं के बीच जमकर वाद-विवाद हुआ था। आज भी ऐसा ही हुआ।  

Tags:    

Similar News