Gujarat: केजरीवाल विरोधी पोस्टरों से पटा वडोदरा, आप कार्यकर्ताओं ने हटाए पोस्टर

Gujarat: गुजरात के वडोदरा में अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले लगाए गए पार्टी विरोधी पोस्टरों से तनाव पैदा हो गया। पोस्टर पार्टी कार्यकर्ताओं ने हटा दिए।

Update: 2022-10-08 09:17 GMT

 अरविंद केजरीवाल विरोधी पोस्टर (न्यूज नेटवर्क)

Gujarat News: गुजरात के वडोदरा में अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले लगाए गए पार्टी विरोधी पोस्टरों से तनाव पैदा हो गया। पोस्टर पार्टी कार्यकर्ताओं ने हटा दिए| शनिवार को गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले गुजरात में दीवारों पर केजरीवाल विरोधी पोस्टर देखे गए। जिन्हें आम आदमी पार्टी (आप) के पार्टी कार्यकर्ताओं ने आनन फानन में हटा दिया।

पार्टी कार्यकर्ता शनिवार को गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले आम आदमी पार्टी (आप) विरोधी पोस्टर हटाते देखे गए। कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल तक पार्टी प्रमुखों के मार्ग पर लगे आप विरोधी पोस्टर और बैनर उतार दिए। पोस्टरों में 'ये लोग सोचते हैं कि हिंदू धर्म पागलपन है' जैसे संदेश थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चुनावी प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं और उनका वडोदरा और दाहोद में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। यह आप नेताओं की चुनावी राज्य की कई यात्राओं में से एक है। सत्तारूढ़ भाजपा से मुकाबला करने के लिए पार्टी गुजरात में आक्रामक रूप से प्रचार कर रही है।

ताजा घटनाक्रम सामूहिक धर्मांतरण कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद हुआ है। वीडियो में आप के एक मंत्री और अन्य को शपथ लेते और कहते हुए देखा जा सकता है, "मुझे ब्रह्मा, विष्णु और महेश्वर में कोई विश्वास नहीं होगा, न ही मैं उनकी पूजा करूंगा। राम और कृष्ण में विश्वास नहीं है, जिन्हें भगवान का अवतार माना जाता है, और न ही मैं उनकी पूजा करूंगा।

आप मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी के अंबेडकर भवन में बौद्ध धर्म अपनाने की दीक्षा में भाग लेने के लिए एक कार्यक्रम में भाग लिया था।

Tags:    

Similar News