Vinesh Phogat: सिर्फ दिखावे के लिए समर्थन जता रहीं... , विनेश फोगाट का पीटी उषा पर बड़ा आरोप

Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने फोटो शेयर मामले को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बंद दरवाजे के पीछे राजनीति में बहुत कुछ होता है।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-11 11:42 IST

Vinesh Phogat: भारतीय महिला पहलवान और कांग्रेस नेता विनेश फोगाट ने पीटी उषा को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल पेरिस ओलंपिक्स में विनेश फोगाट जब अस्पताल में भर्ती थी तब पीटी उषा उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थी। जहां उन्होने एक तस्वीर भी ली थी जिसे पीटी उषा ने शेयर किया है। जिसपर विनेश फोगाट ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। विनेश फोगाट का कहना है कि पीटी उषा अब तस्वीर शेयर कर राजनीति कर रही हैं। आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में वजन कम करने के चक्कर में विनेश फोगाट की तबियत ख़राब हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पेरिस में भी राजनीति हुई- विनेश फोगाट

पहलवान विनेश फोगाट ने तस्वीर शेयर करने वाले मामले पर नाराजगी दिखाते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे वहां कौन सा समर्थन मिला। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीटी उषा मैम मुझसे मिलने अस्पताल आई थी। वहां एक फोटो भी क्लिक हुई थी। जैसा कि आप लोगों ने कहा कि बंद दरवाजे के पीछे राजनीति में बहुत कुछ होता है। वैसे ही पेरिस में भी राजनीति हुई थी। इसीलिए मेरा दिल टूट गया है। नहीं तो कई लोगों ने मुझे समझाया था कि कुश्ती मत छोड़ो

बगैर जानकारी के खींची गई तस्वीर

फोटो मामले पर विनेश फोगाट ने कहा कि यह तस्वीर बगैर उनकी जानकारी के खींची गई थी और सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई थी। फोगाट ने यह भी कहा कि जब आप अस्पताल के बिस्तर पर हैं, जहाँ आपको नहीं पता होता कि बाहर का जीवन कैसा चल रहा है। आप जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में वहां सिर्फ यह दिखाने के लिए की आप मेरे साथ खड़ी हैं। आप बगैर बताए फोटो खींच रहे हैं। फोगाट ने यह भी कहा कि आप सिर्फ सोशल मीडिया पर फोटो डालकर कह रहे हो कि हम साथ खड़े हैं। ऐसे समर्थन नहीं दिखाया जाता इसे सिर्फ दिखावा कहते हैं।

Tags:    

Similar News