VIDEO: युवती की छोटी ड्रेस पर युवक ने ठेला ज्ञान, तो मिला ये सबक...

बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक महिला कुछ लड़कियों के कपड़ों को लेकर तंज कस रही थी और पास खड़े लड़कों से कह रही थी कि इनका रेप होना चाहिए। इस पर बड़ा बवाल हुआ था।

Update:2023-07-19 17:33 IST

बेंगलुरु: सोशल मी​डिया आज के इस दौर में एक ऐसा माध्यम है जहां लोगों के एक पोस्ट पर खबरें बन जाती हैं। चाहे वह कोई वायरल पोस्ट हो या फिर कोई सनसनीखेज वीडियो। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है बेंगलुरु के एएसआर लेआउट का जहां एक शख्स एक लड़की के शार्ट ड्रेस को लेकर कमेंट करता तो उसको करारा जवाब मिलता है।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि ये युवती अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी तभी उसके पास से गुज़र रहे एक शख्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने तथाकथित तौर पर 'सही' कपड़े नहीं पहने हुए थे।

ये भी पढ़ें— दुर्गा नवमी के दिन घर-घर में हुआ कन्या पूजन, देखें तस्वीरें

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक एक लड़की के कपड़ों पर कमेंट कर रहा है, और उससे भारतीय नियमों का पालन करने के लिए कह रहा है, इतना ही नहीं वह सही कपड़े न पहनने के लिए उस पर चिल्ला रहा है। युवती के बॉयफ्रेंड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पास से गुजरते हुए चिल्लाने लगा युवक

Full View

जिस युवती के साथ यह घटना हुई उसने द न्यूज़ मिनट को बताया कि मैंने किसी को चिल्लाते हुए सुना। मैं बाइक पर थी और मैंने अपनी दाईं ओर देखा। वहां दोपहिया वाहन पर एक युवक था जो मेरे ऊपर चिल्ला रहा था और कह रहा था कि क्या मेरे घर पर कपड़े नहीं हैं।

युवती ने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि उसे क्या दिक्कत है तो वह चिल्लाने लगा और कहने लगा कि भारतीय महिलाओं को ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए। मैंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहना हुआ था। मुझे नहीं समझ आया कि दिक्कत क्या है।

ये भी पढ़ें— हरियाणा चुनाव: बीजेपी ने तैयार की रणनीति, गरजेंगे पीएम समेत ये नेता

बॉयफ्रेंड ने लगाई फटकार

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह इस युवती के बॉयफ्रेंड ने ही बनाया है। वीडियो में उस युवक को फटकारते हुए उसके बॉयफ्रेंड की आवाज़ भी सुनाई दे रही है। वह कहता है कि मैं संविधान जानता हूं। क्या आप जानते हैं? हमें अपनी मर्जी के कपड़े पहनने की आजादी है।

ये भी पढ़ें— NRC पर HC ने कहा! फैसलों में खामियों की भरमार

युवती ने कहा कि जब उस युवत को एहसास हुआ कि उसका वीडियो बन रहा है तो उसने अपनी आवाज धीमी कर ली, और शांति से बात करने लगा। लेकिन फिर भी वह मुझसे कपड़े बदलने के लिए कहता रहा। युवती ने कहा उसे लग रहा होगा कि हम उससे डर जाएंगे। मैंने उसको यह भी कहा कि मैं पुलिस के पास जाऊंगी। इसके बाद वह अपनी बाइक स्टार्ट कर वहां से रफूचक्कर हो गया।

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला

बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक महिला कुछ लड़कियों के कपड़ों को लेकर तंज कस रही थी और पास खड़े लड़कों से कह रही थी कि इनका रेप होना चाहिए। इस पर बड़ा बवाल हुआ था।

Tags:    

Similar News