मातम में बदली खुशियां, आंधी से गिरी मैरिज होम की दीवार, 24 की मौत, कई घायल

राजस्थान के भरतपुर में बुधवार (10 मई) की रात करीब 10 बजे आधी-तुफान की वजह से एक मैरिज हॉल की दीवार ढहने से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

Update: 2017-05-10 21:29 GMT
मातम में बदली खुशियां, आंधी से गिरी मैरिज होम की दीवार, 24 की मौत, कई घायल

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में बुधवार (10 मई) की रात करीब 10 बजे आधी-तुफान की वजह से एक मैरिज होम की दीवार ढहने से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मृतकों में आठ महिलाएं, पांच बच्चे और 11 पुरुष शामिल हैं। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

घटना सेवर थाना इलाके के अन्नपूर्णा मैरिज होम की है। बताया जा रहा है कि विवाह स्थल पर शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। अचानक आए तेज आंधी से मैरिज गार्डन की दीवार और टीन शेड ढह गई, जिससे इमारत में मौजूद कई लोग दब गए। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय बाराती मैरिज होम के पंडाल की दीवार के सहारे लगी स्टॉल पर भोजन कर रहे थे। अचानक दीवार गिरने से भोजन कर रहे लोग इसमें दब गए। पुलिस ने बताया कि सेवर थाने के गांव मालीपुरा निवासी एक व्यक्ति के परिवार के यहां मैरिज होम में शादी थी। यहां पर जयपुर से बारात आई हुई थी।

भरतपुर के एसएसपी अनिल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे लोगों को निकाला और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

 

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

Tags:    

Similar News