पश्चिम बंगाल के बांकुरा में World Cup Final में भारत की हार से निराश फैन ने दे दी जान

World Cup 2023 Final: पश्चिम बंगाल से क्रिकेट की जुनूनियत में जबरा फैन ने खुद की जान ही ले ली। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राहुल क्रिकेट का दीवानों वाला फैन था। जो विश्व कप में भारत की हार को स्वीकार नहीं कर पाया। युवक ने हार की डिप्रेशन के चलते अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

Update: 2023-11-20 10:18 GMT

World Cup 2023 Final: क्रिकेट के महात्योहार का समापन सभी भारतीयों के लिए कष्टदायी रहा। भारत के 140 करोड़ देशवासियों का सपना दिल सब टूट गया है। भारती टीम को तिसरी बार ट्राफी उठाते देखने का सपना अब अगले पांच वर्षो से और दूर हो गया। कितने फैंस इस है को झेल नहीं पाए। कई क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख शेयर किया है। इन सबके बीच एक आश्चर्य करने वाली ख़बर सामने आई है। पश्चिम बंगाल में बांकुरा में। एक जबरा फैन ने ख़ुद को काल की गाल में डाल लिया। 23 वर्षीय युवक ने भारत की हार से दुखी होकर खुद आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान बेलियाटोर के राहुल लोहार के नाम से हुई है।

क्रिकेट की दीवांगी में दे दी जान 

ऐसा कहा जा रहा है कि वेस्ट बंगाल के बांकुरा का राहुल क्रिकेट का जबरा फैन था। जो विश्व कप 2023(World Cup 2023) में भारत की हार को स्वीकार नहीं कर पाया। युवक ने हार के डिप्रेशन के वजह से अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार जन को यकीन है कि युवक द्वारा यह सुसाइड अटैंप विश्व कप में भारत की हार के कारण की गई है। बंगाल के बांकुरा के बेलियाटोर में रहने वाला राहुल लोहार एक दीवानगी से भरपूर क्रिकेट प्रेमी था। पूरे देशवासियों और टीम के साथ उसने भी भारत के जीत की उम्मीद जताई थी। यकीन था उसे की भारतीय क्रिकेट टीम इस बार वर्ल्ड कप जीतेगी। लेकिन ऐसा नहीं होने से बहुत तगड़ा शौक लगा है।

निजी जिंदगी में एक सरल और मध्यम वर्गीय लड़का था राहुल

राहुल पेशे से साड़ी के दुकान का कर्मचारी था। कल काम दुकान न जाकर दोस्तों के साथ बेलियाटोर के सिनेमा हॉल के सामने प्रोजेक्टर पर मैच देखने बैठ गया था। परिजनों ने बताया कि खेल के बाद राहुल टूटे सपनों से परेशान असहाय होकर घर लौटा था। जिसके बाद राहुल ने अपने इस डिप्रेशन के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना रात में करीब 11 बजे राहुल का छोटा भाई घर लौटा, तब उसने अपने बड़े भाई के शव को लटकते हुए देखा। इसके बाद उसके शव को नीचे उतारा गया और बेलियाटोर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया। बेलियाटोर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि क्या यह आत्महत्या क्रिकेट मैच में मिली हार से की गई है। क्या देश की हार के कारण युवक ने अपनी जान दे दी है या फिर कोई दूसरा कारण है।

Tags:    

Similar News