Varun Gandhi: वरुण गांधी ने क्यों ठुकराया ऑक्सफोर्ड यूनियन का न्यौता? राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

Varun Gandhi: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ऑक्सफोर्ड यूनियन के प्रस्ताव को यह कहकर ठुकरा दिया कि सरकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए देश में पर्याप्त मंच हैं, जिनका उपयोग बखूबी सकारात्मक समाधान के लिए किया जाता है।

Update: 2023-03-17 16:14 GMT
फाइल फोटो- वरुण गांधी और राहुल गांधी

Varun Gandhi: राहुल गांधी के लंदन में दिये बयान पर देश भर में सियासी हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी एक सुर से उनसे माफी की मांग कर रही है, लेकिन कांग्रेसी पूर्व बयानों को लेकर पीएम मोदी पर हमलवार हैं। इस बीच पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी का एक ट्वीट सुर्खियों में हैं। इस ट्वीट में उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनियन के न्यौते को ठुकराने की जानकारी दी है।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ऑक्सफोर्ड यूनियन की ओर से नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ बहस में भाग लेने के लिए बुलाया गया था। लेकिन उन्होंने यह कहकर इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया कि सरकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए देश में पर्याप्त मंच हैं, जिनका उपयोग बखूबी सकारात्मक समाधान के लिए किया जाता है।

राहुल को नसीहत?

वरुण गांधी ने बिना नाम लिये राहुल गांधी की नसीहत दे डाली। एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित लेख को ट्विटर पर अपलोड करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि विदेशी मंच पर हम अपने घरेलू मुद्दे क्यों उठायें? क्यों दूसरे देशों को हम अपने मामलों में घुसने का मौका दें? उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है अंतरराष्ट्रीय मंच पर घरेलू मसला उठाना अपमानजनक है। वरुण गांधी ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इसे सीधे तौर पर राहुल गांधी पर कटाक्ष के रूप में देख जा रहा है।

बीजेपी-कांग्रेस में घमासान

राहुल गांधी के लंदन में दिये बयान पर हंगामा मचा हुआ है। इस मुद्दे को लेकर संसद की कार्यवाही नहीं चल पा रही है। भाजपा नेता राहुल गांधी से सदन में माफी मांगने की मांग पर अड़े हैं, वहीं कांग्रेसी अडानी के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे हैं। उनका कहना है कि राहुल गांधी ने लंदन में ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिस पर वह माफी मांगें।

Tags:    

Similar News