महाभयानक हादसा: एक के बाद एक टकराए दर्जनों वाहन, एक्सप्रेसवे मची चीखें

शनिवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे भयानक हादसा हो गया। सुबह घने कोहरे की वजह से सड़क पर करीब आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। जबरदस्त हादसे में डबल डेकर बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

Update: 2021-02-13 05:07 GMT
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ ये हादसा दनकौर थाना क्षेत्र का है। इस हादसे में करीब आधा दर्जन वाहन बुरी तरह से आपस में टकरा गए हैं।

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह भयानक हादसा हो गया। सुबह घने कोहरे की वजह से सड़क पर करीब आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। जबरदस्त हादसे में डबल डेकर बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में एसीपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। जिसके चलते क्रेन की मदद से यमुना एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें... शाहजहांपुर में देर रात तड़तड़ाईं गोलियां, दुकान से घर जा रहे युवक को मारी गोली

भारी पुलिस फोर्स पहुंची

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ ये हादसा दनकौर थाना क्षेत्र का है। इस हादसे में करीब आधा दर्जन वाहन बुरी तरह से आपस में टकरा गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची हुई है।

ऐसे में आज ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में घने कोहरे की वजह से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में पूरे परिवार में मातम मचा हुआ है।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...विशाखापट्टनम में भीषण हादसा: खाई में गिरी बस, कई लोगों की मौत, PM ने जताया दुख

हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर

भीषण हादसे की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा कि ये सभी मृतक लखनऊ से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे।

कन्नौज में ये हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना क्षेत्र के पास हुआ है। पुलिस के अनुसार, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे के बारे में बताया कि मरने वाले लोग एक ही परिवार के हैं।

ये भी पढ़ें...भीषण हादसे से कोहराम: कोहरे ने निगला पूरा परिवार, एक्सप्रेसवे वे पर बिछी लाशें

Tags:    

Similar News