Haryana News: पहले किया Sex, फिर सूट-सलवार पहनकर घर में घुसा और भाई के सामने की कर दिया बड़ा कांड

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब रेप पीड़िता की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Update: 2024-08-01 13:54 GMT

 Haryana News (Pic:Newstrack)

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर बलात्कार करने वाला आरोपी ही पीड़िता की बेरहमी से हत्या कर दी। युवक रात एक बजे सूट-सलवार पहनकर पीड़िता के घर में घुसा और विवाहिता की निर्ममता से हत्या कर दी। युवक ने पीड़िता के हाथ, पैरों और प्राइवेट पार्ट्स पर ईंट-पत्थरों से वार किया। हत्या के समय घर पर कोई नहीं था। मृतका के साथ कुछ दिन पहले इसी युवक ने बलात्कार किया था और इसका केस अदालत में लंबित था। वह गिरफ्तारी से बचा हुआ था। आरोपी लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकियां दे रहा था।

यह दिल दहला देने वाला मामला खंड खोल के एक गांव का है। इस गांव की एक 35 वर्षीय महिला के साथ गांव के युवक सुधीर ने 16 जुलाई को दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म का मामला थाना खोल में दर्ज कराए जाने के बाद यह मामला अदालत में लंबित था। बुधवार को इस मामले की अदालत में तारीख भी थी। पीड़िता के भाई सोनू ने कहा कि इस केस को लेकर आरोपी सुधीर लगातार बहन व परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा था। इसकी लिखित शिकायत भी संबंधित थाने में देकर सुरक्षा की गुहार लगाई गई थी। उसने कहा कि उसका बहनोई एक पेट्रोल पम्प पर काम करता है और वह नाइट शिफ्ट में ड्यूटी पर गया हुआ था। वह और उसकी बहन अलग-अलग कमरों में सोए हुए थे।

सूट-सलवार पहनकर घर में घुसा

इस दौरान आरोपी सुधीर सूट-सलवार पहनकर मंगलवार रात एक बजे रसोई की चिमनी में लगे लोहे के जाल को उखाड़ कर घर के अंदर घुस गया। उसने सबसे पहले जिस कमरे में वह सोया हुआ था, उसकी कुंडी बाहर से बंद कर दी। इसके बाद उसने बहन पर ईंट और एक अन्य धारदार पत्थर से हाथ व पैरों पर वार करना शुरू कर दिया। हाथ-पैर तोड़ने के बाद उसने प्राइवेट पार्ट्स पर भी कई वार किए। बहन की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई। उसने बाहर निकलने की कोशिश भी की, लेकिन कुंडी बाहर से बंद होने के कारण वह कुछ नहीं कर सका। जब उसने कमरे की खिड़की को खोलकर देखा तो आरोपी सुधीर उस पर हमला कर रहा था और दुपट्टे से उसका गला घोंट रहा था। उसने कहा कि उसकी आंखों के सामने उसकी बहन की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने उसके कमरे की कुंडी खोली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

सूचना पाकर खोल थाना प्रभारी लक्ष्मीनायण टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस हत्याकांड से ग्रामीणों में भारी रोष है। थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण ने कहा कि आरोपी सुधीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसे जल्द हर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Tags:    

Similar News