धोनी की टीम को टक्कर देने के लिए मैदान में उतरी राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल (IPL 2021) में खेले जा रहे मैचों में आज का मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जा रहा है।

Written By :  Vijay Kumar Tiwari
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-19 14:11 GMT

 चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR)( फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: आईपीएल (IPL 2021) में खेले जा रहे मैचों में आज का मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। आईपीएल का यह का 12वां मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी बतौर CSK कप्तान 200वां मैच खेलने जा रहे हैं। उन्होंने IPL में 177 मैच और चैम्पियंस लीग में 23 मैचों में कप्तानी कर चुके हैं। अभी तक खेले गए मैचों में दोनों टीमों ने दो-दो मैच खेलते हुए एक-एक मुकाबले में जीत हासिल की है। मजबूत बल्लेबाजी वाली इन टीमों की भिड़ंत का नतीजा इस बात से तय हो सकता है कि पावर प्ले में किसका खेल बेहतर रहता है और कौन तेज बल्लेबाजी करने में सफल रहता है।

आपको बता दें कि अब तक खेले गए मैचों को देखें तो पता चलता है कि वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिहाज से काफी अच्छी मानी जाती है, लेकिन राजस्थान व दिल्ली और चेन्नई व पंजाब मुकाबलों में हमने देखा कि अच्छी स्विंग और सीम मूवमेंट हासिल करने वाला गेंदबाज पावर प्ले में कहर ढा सकता है।

आज के मैच में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर रही हैं

चेन्नई: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दूल ठाकुर और दीपक चाहर।

राजस्थान: मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान), डेविड मिलर, जोस बटलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों  को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News