UP Nikay Chunav 2023: कानपुर में बवाल, भाजपा पार्षद प्रत्याशी ने जनसंपर्क कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी को पीटा व दी जातिसूचक गालियां

KUP Nikay Chunav 2023: निर्दलीय प्रत्याशी को खुले आम मारने और गालियां देने का मामला सामने देखे वीडियो में.....

Update:2023-04-27 15:49 IST

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के मतदान 11 मई को होने है तो हर प्रत्याशी अपने प्रचार प्रसार में लगा है। बुधवार देर रात को बर्रा वार्ड 77 में दो पार्षद प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। शोर होने पर भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को शांत करा भीड़ से जाने को कहा।

बर्रा वार्ड 77 के भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सचान ने निर्दलीय प्रत्याशी डॉ० अखिलेश बाजपाई को जनसंपर्क करने के दौरान समर्थकों के साथ पीट दिया। और मारपीट इतनी बढ़ गई कि बेल्ट और ईट से एक दूसरे पर हमला हो गया। मारपीट और धक्का मुक्की का वीडियो एक युवक ने बना लिया। निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप है कि जितेंद्र सचान ने मारपीट करने के बाद ब्राह्मणों को जातिसूचक गालियां दी। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूर्व पार्षद भी रह चुके है जितेन्द्र सचान

बर्रा विश्व बैंक निवासी जितेन्द्र सचान पूर्व में वार्ड 77 से निर्दलीय पार्षद रह चुके है। अबकी बार भाजपा से टिकट मिली है। तो वहीं बुधवार को जितेंद्र सचान अपने समर्थकों के साथ विश्व बैंक बर्रा सी ब्लॉक में चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी दूसरी तरफ से निर्दलीय प्रत्याशी डा अखिलेश बाजपेई अपने समर्थकों के साथ आ रहे थे। तभी दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। और हूटिंग और नारेबाजी होने लगी।जिस पर जितेंद्र सचान ने समर्थकों के साथ दूसरे पक्ष के साथ गाली गलौज कर दी। दूसरे पक्ष ने गाली गलौज का विरोध किया तो जितेंद्र सचान समर्थकों के साथ मारपीट कर पथराव कर दिया। जिससे कुछ लोगों के चोट भी आ गई। आरोप है कि मारपीट में कुछ ब्राह्मणों के जनेऊ भी टूट गए।

वीडियो बना रहे युवक को पीटा

मारपीट का वीडियो बना रहे युवक को देख पूर्व पार्षद जितेंद्र सचान ने उस पर हमला बोल दिया। जिससे उसका मोबाइल भी गिर गया। युवक ने किसी तरह जान बचाई,युवक ने पुलिस से शिकायत की बात कहीं तो कहा जाओ हम सत्ता दल के प्रत्याशी है।पुलिस कुछ नहीं कर पायेगी।

निर्दलीय प्रत्याशी ने किया थाने का किया घेराव

घटना के बाद निर्दलीय प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ बर्रा थाने पहुंचे थाने में तहरीर देने पर कार्यवाही नहीं हुई तो थाने के बाहर धरना देकर बैठ गए। और कहा कि सत्ता दल के प्रत्याशी होने पर एफआईआर दर्ज की नहीं गई है।पुलिस का कहना है। कि घटना स्थल पर जाकर जांच कर मुकदमा लिखेंगे।

Tags:    

Similar News