Kanpur News: महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया में बना चर्चा का विषय

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला सिपाही को एक अधिवक्ता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है।

Update:2023-05-04 14:57 IST
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला सिपाही का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में महिला के घर पर एक पुरुष भी है। दरअसल, एक महिला सिपाही पुलिस लाइन के सरकारी क्वाटर में रहती है। लेकिन अचानक वहां पुलिस पहुंची और दोनों को हिरासत में लिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक महिला सिपाही और अधिवक्ता को साथ में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

महिला सिपाही परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में है तैनात

कानपुर की एक महिला सिपाही परिवार परामर्श केंद्र पुलिस ऑफिस में तैनात है। साथ ही महिला सिपाही का पति आरपीएफ में तैनात है। महिला सिपाही को कानपुर पुलिस लाइन में सरकारी क्वाटर मिला हुआ है। महिला सिपाही उसी सरकारी क्वार्टर में एक पुरुष के साथ मौजूद थी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को अपने साथ ले गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस अधिवक्ता और महिला सिपाही को सरकारी क्वाटर से अपने साथ ले जा रही है। साथ ही आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है न्यूजट्रैक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

जानें पुलिस ने पूरे मामले पर क्या कहा?

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर का बयान सामने आया है। पुलिस कमिश्नरेट का कहना है कि प्रक्ररण उच्चधिकारियों के संज्ञान में आया है, जांच करके नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Tags:    

Similar News