पूर्व PM की तबियत खराब, देवगौड़ा कोरोना की चपेट में, पत्नी भी संक्रमित

कोरोना वायरस की चपेट में जेडीएस के बड़े नेता और देश के प्रधानमंत्री रह चुके एचडी देवगौड़ा भी आ गए हैं।

Update: 2021-03-31 08:09 GMT

बेंगलुरु: कोरोना वायरस का कहर राजनीति पर ग्रहण लगा रहा है। कई दिग्गज कोविड 19 से संक्रमित हो चुके हैं। मंत्री, विधायक सांसद समेत कई पार्टियों के छोटे बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी कड़ी में अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। देवगौड़ा के साथ ही उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

एचडी देवगौड़ा कोरोना पॉजिटिव, पूर्व पीएम की पत्नी भी संक्रमित 


कर्नाटक में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है।कोएचडी देवगौड़ा के अलावा उनकी पत्नी चेन्नामा भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

जेडीएस नेता देवगौड़ा ने ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी 

एचडी देवगौड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी पत्नी चेन्नामा और मैं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों और अन्य परिवार के सदस्य सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं। उन्होने इसके साथ सभी से अपील की है कि बीते कुछ दिनों में जो भी उनके या देवगौड़ा के परिवार के संपर्क में आया हो, वो खुद का कोविड-19 टेस्ट करवा लें। साथ ही उन्होने अपनी पार्टी जेडीएस के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पैनिक ना हों। 


कर्नाटक से राज्यसभा सांसद हैं एचडी देवगौड़ा

बता दें कि एचडी देवगौड़ा की उम्र 87 वर्ष है। 1996 में एक जून से वह देश के प्रधानमंत्री पद पर आसीन हुए, जिसमे बाद 21 अप्रैल 1997 तक उन्होंने पदभार संभाला। इसके अलावा वे कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। कर्नाटक की राजनीति में उनका अहम भूमिका है। वर्तमान में एचडी देवगौड़ा कर्नाटक से ही राज्यसभा सांसद हैं।

कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले 


गौरतलब है कि बीते दिन ही कर्नाटक के मुख़्यमंत्री ने कोरोना को लेकर अहम बैठक की थीं, जिसके बाद मुख्यमन्त्री बीएस येदियुरप्पा ने बताया कि कर्नाटक कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। लगातार कोरोना के आंकड़े राज्य में बढ़ते जा रहे हैं। हालाँकि कर्नाटक सरकार लॉकडाउन लगाने के विचार में नहीं है। सीएम येदियुरप्पा ने स्पष्ट कहा कि शहर में कोई भी लॉकडाउन या कर्फ्यू नही लगाया जाएगा। बता दें कि बेंगलुरू में वर्तमान समय रोजाना औसतन करीब 1350 कोरोना के केस सामने आ रहे है। वहीं शहर में पिछले 2 हफ्तों में कोरोना संक्रमण 16921 नए मामले रिकॉर्ड हुए हैं।


Tags:    

Similar News