दादी को दूल्हे की तलाश, शादी के लिए दिया विज्ञापन, चाहिए ऐसा वर

73 साल की रिटायर्ड महिला टीचर को हमसफ़र की तलाश है, जिसके लिए उन्होंने मैट्रिमोनियल पर एक विज्ञापन भी दिया है।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-04-10 09:19 GMT
सांकेतिक फोटो 

मैसूर: कर्नाटक के मैसूर में इन दिनों एक महिला की शादी को लेकर जमकर चर्चाएं हो रही हैं। हों भी क्यों न... मामला ही इतना खास है। दरअसल एक 73 साल की रिटायर्ड महिला टीचर को हमसफ़र की तलाश है, जिसके लिए उन्होंने मैट्रिमोनियल पर एक विज्ञापन भी दिया है। इस विज्ञापन के जरिए बुजुर्ग महिला ने कहा है कि उन्हें शादी के लिए पति की तलाश है।

जमकर हो रही चर्चा 

इस विज्ञापन के बाद मैसूर में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। कई लोग बुजुर्ग महिला की हिम्मत की दाद दे रहे हैं और इस विज्ञापन को उनका सकारात्मक रवैया बता रहे हैं तो कई इसपर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उम्र के इस पड़ाव में दोबारा घर बसाने का सोचना बहुत बड़ी बात है।


स्वस्थ ब्राह्मण दूल्हे की तलाश

बुजुर्ग महिला ने विज्ञापन में कहा है कि मैं 73 वर्षीय रिटायर्ड टीचर हूं। मुझे एक स्वस्थ ब्राह्मण दूल्हे की तलाश है, जो मुझसे बड़ा हो। मुझे अपने साथ समय बिताने के लिए एक साथी की जरूरत है। अखबार में प्रकाशित यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कुछ ने महिला को शुभकामनाएं दी हैं, तो कुछ ने धोखेबाजी से बचने की सलाह भी दी है।


परिवार में अब कोई नहीं बचा

दरअसल, महिला उम्र के इस पड़ाव में खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में अब कोई नहीं बचा है। पति से उनका काफी पहले ही तलाक हो चुका है और माता-पिता की मृत्यु के बाद वह पूरी तरह से अकेली हो गई हैं। उन्हें अकेले डर लगता है, इसलिए उन्होंने जीवनसाथी की तलाश शुरू कर दी है। ताकि बाकी की जिंदगी किसी के साथ अपने अनुभव बांटते हुए गुजार सकें।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर ने कहा कि उनका शादीशुदा जीवन बेहद दर्द भरा रहा है। शादी में मिले दुख और उसके बाद तलाक की पीड़ा की वजह से उन्होंने काफी दूसरी शादी का नहीं सोचा, लेकिन उम्र के आखिरी पड़ाव में उन्हें एक हमसफर की जरूरत महसूस होती है। जिसके साथ वह अपने सुख, दुख साझा कर सकें। 

Tags:    

Similar News