Bengaluru News: दिल्ली की तरह बेंगलुरु स्कूटी सवार की हैवानियत, बुजुर्ग को 1 किमी घसीटा, देखें वीडियो

Bengaluru News: बेंगलुरु में स्कूटी सवार युवक ने 71 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार हैवान बुजुर्ग को 1 किलोमीटर तक रोड पर घसीटता रहा।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-18 08:07 GMT

बेंगलुरु में स्कूटी सवार की हैवानियत, बुजुर्ग को 1 किमी घसीटा, देखें वीडियो

Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्कूटी सवार युवक ने 71 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार हैवान बुजुर्ग को 1 किलोमीटर तक रोड पर घसीटता रहा। स्कूटी सवार के दवारा बुजुर्ग को रोड पर घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार युवक बार-बार पीछे मुड़कर देख रहा कि बुजुर्ग उसकी स्कूटी के पीछे घिसटता हुआ चला आ रहा है, लेकिन फिर भी वह अपनी स्कूटी की न रफ्तार कम करता है और न ही सकूटी को रोकता है।

लोगों ने जब घेरा तब रोकी स्कूटी

वायरल हो रहे वीडियों में दिखाई दे रहा है कि जब लोगों ने स्कूटी सवार को घेर लिया। तब युवक ने स्कूटी रोकी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। आरोपी की पहचान साहिल के रुप में हुई है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बेंगलुरु के मगदी रोड का। 71 वर्षीय मुथप्पा नाम के बुजुर्ग व्यक्ति अपनी बोलेरो से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान मुथप्पा की कार में साहिल ने पीछे टे टक्कर मार दी। जिसके बाद मुथप्पा युवक के पास में तो युवक वहां से भागने लगा तो उन्होने उसकी स्कूटी को पीछे से पकड़ लिया, उसी दौरान मुथप्पा का हांथ स्कूटी में फंस गया और युवक रुकने के बजाए बुजुर्ग को एक किलोमीटर तक रोड पर घसीटता रहा। घटना के बाद  बुजुर्ग ने कहा कि आरोपी ने मेरे वाहन को पीछे से टक्कर मारी। अगर वह रुक जाता और मुझसे माफी मांगता तो मैं उसे जाने देता। उसने भागने की कोशिश की तो मैंने स्कूटी पकड़ ली। मुझे लगा था कि वह रुक जाएगा, लेकिन वह मुझे घसीटने लगा।  

Tags:    

Similar News