सर्जिकल स्ट्राइक पर सपा में जुदा बयान, राहुल के पक्ष में अखिलेश, PM के साथ अमर

Update: 2016-10-10 20:18 GMT

लखनऊ/मिर्जापुरः पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी सपा में अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। सोमवार को यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने राहुल गांधी के 'खून की दलाली' वाले बयान को परोक्ष समर्थन दिया। वहीं, पार्टी महासचिव अमर सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम की तारीफ की।

अखिलेश ने क्या कहा?

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा, "ये कांग्रेस का सवाल नहीं है। राहुल गांधी से मेरे अच्छे रिश्ते हैं। अगर उन्होंने कुछ कहा है तो सोच-समझकर ही कहा होगा। उन्हें इस बारे में जानकारी होगी।" अखिलेश ने ये भी कहा कि आखिरकार गरीब ही मरते हैं। किसान मर रहे हैं, उनके बच्चे मर रहे हैं। उन्हें भला सर्जिकल स्ट्राइक का क्या पता?

क्या बोले अमर सिंह?

मिर्जापुर में अमर सिंह ने दावा किया कि सर्जिकल स्ट्राइक से पहले केंद्र सरकार ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से भी सलाह ली थी। उन्होंने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इस मसले पर पीएम ने सभी पार्टियों को भरोसे में लिया। बीजेपी वालों को भी सीना न ठोकने की हिदायत दी। अमर ने ये भी कहा कि काबुल से मोदी का पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ से मिलना कूटनीति थी। इसकी भी वह तारीफ करते दिखे।

खुद को अखिलेश का सेवक बताया

अमर सिंह ने इस मौके पर पार्टी में किसी टकराव से इनकार किया और खुद को अखिलेश का सेवक बताया। उन्होंने कहा कि संगठन का काम करना सेवा होता है और हम सभी अखिलेश यादव के सेवक हैं। अगले चुनाव में अखिलेश को ही फिर सीएम फेस बनाकर सपा मैदान में उतरेगी।

Tags:    

Similar News