इलाहाबाद में LLB छात्र की पीट-पीटकर हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Update:2018-02-14 10:52 IST
इलाहाबाद में LLB छात्र की पीट-पीटकर हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद/लखनऊ: इलाहाबाद में मामूली विवाद में एलएलबी के छात्र दिलीप सरोज की पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद एडीजी एसएन सबत ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया, कि एलएलबी के छात्र की हत्या मामले में शामिल एक अन्य आरोपी ज्ञानप्रकाश अवस्थी को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एक कार भी जब्त की है। पुलिस का कहना है, कि घटना वाले दिन आरोपी इसी कार में सवार होकर आए थे।

कर रहा था एलएलबी की पढ़ाई

बता दें, कि 9 फरवरी की रात जिले के कर्नलगंज के कटरा बाजार के एक रेस्टोरेंट में मामूली कहासुनी के बाद इन आरोपियों ने लाठी, डंडे से पीटकर 26 वर्षीय छात्र दिलीप की हत्या कर दी थी। दिलीप मारपीट के बाद से ही कोमा में था। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। दिलीप इलाहबाद डिग्री कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।

ये है घटना

दरअसल, खाना खाने के बाद दिलीप रेस्टोरेंट के बाहर सीढ़ियों पर बैठकर फोन पर बात कर रहा था। तभी तीन-चार लोग रेस्टोरेंट की सीढ़ियों से उतरे। इसी दौरान दिलीप से हल्के तौर पर टकरा गए। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी काफी बढ़ गई और उन लोगों ने उसे सीढ़ियों से घसीटकर बुरी तरह पीटा। पिटाई के बाद दिलीप कोमा में चला गया था।

Tags:    

Similar News