बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद अमर ने उधेड़ी सपा की बखिया, PM मोदी को बताया 'कृष्ण'

Update: 2017-02-24 12:22 GMT

वाराणसी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद अमर सिंह मुलायम परिवार पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। शुक्रवार (24 फरवरी) को महाशिवरात्रि के मौके पर अमर सिंह वाराणसी में थे। यहां एक बार फिर उनके निशाने पर सपा रही।

शिवरात्रि के मौके पर अमर सिंह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिर हुए। भगवान भोले के दर्शन के बाद अमर सिंह समाजवादी पार्टी की बखिया उधेड़ने में जुट गए। यहां उन्होंने किसी को नहीं छोड़ा चाहे वो यूपी के सीएम अखिलेश यादव हों या उनके करीबी मित्र मुलायम सिंह यादव, आजम खान हों या रामगोपाल यादव। पत्रकारों से बातचीत में सपा नेताओं की खिंचाई के साथ-साथ अमर सिंह ने पीएम नरेंद्र की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें ...वोट डालने पहुंचे अमर सिंह ने कहा- अगली बार जब मुलायम मुझसे मिलें तो अखिलेश से पूछ लें

सपा वाले भले बाहरी कहें, लेकिन मैं भारतीय

अमर सिंह ने कहा कि 'सपा में कुछ लोगों ने उन्हें बाहरी कहा था। लेकिन भारत में रहने वाले उनके अपने हैं और वो भारतीय हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जो कश्मीर के बारे में उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं।' यूपी की सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान को निशाने पर लेते हुए अमर सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से कड़ाई से निपटना चाहिए जो कश्मीरी पंडितों को बाहरी बताते हैं।

ये भी पढ़ें ...अमर सिंह ने खुद को बताया ‘छुट्टा सांड’, कहा- रामगोपाल यादव करवा सकते हैं मेरी हत्या

जाकि रही भावना जैसी...

अमर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 'रामगोपाल यादव ने कहा था कि अगर मैं यूपी में आया तो सुरक्षित नहीं लौट सकूंगा, लेकिन उन्हें देखना चाहिए कि मैं वाराणसी में हूं।' अखिलेश यादव के गधा वाले बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा, 'जाकि रही भावना जैसी, जिन देखि मूरत तिन तैसी।'

ये भी पढ़ें ...अमर सिंह ने बताया सपा में मचे घमासान का कारण, BJP में जाने पर दिया ये बयान

पीएम मोदी को बताया 'कृष्ण'

सपा सांसद अमर सिंह आजकल पीएम नरेंद्र की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वाराणसी में भी बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान कृष्ण से की।

Tags:    

Similar News