नोटबंदी पर आंध्र के CM का टूटा सब्र, बोले- 40 दिन बाद भी नहीं पूरी हुई उम्मीद

Update: 2016-12-21 05:12 GMT

विजयवाड़ा: नोटबंदी के फैसले के बाद बीजेपी की सहयोगी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी(टीडीपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने अपने सुर बदल लिए हैं। नोटबंदी पर मोदी की तारीफ करने वाले चंद्र बाबू नायडू का अब कहना है कि नोटबंदी से जैसी उम्मीद थी वो पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के 40 दिन गुजर जाने के बाद भी समस्या का कोई हल नहीं दिख रहा है। हम इस समस्या का हल निकालने में असफल हैं।

चंद्रबाबू नायडू मोदी सरकार की तरफ से बनाई गई उस 13 सदस्दीय कमेटी के चेयरमैन हैं जिसके पास नोटबंदी से पैदा हुई समस्याओं को देखने की जिम्मेदारी है। चंद्रबाबू नायडू ने सरकार से कहा है कि जल्द सुधार के कदम नहीं उठाए गए तो लोगों को लंबे समय तक परेशानी से निजात नहीं मिलने वाली।

चंद्रबाबू ने कहा कि रोज अपना सिर फोड़ता हूं

आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि लोगों को अपनी बुनियादी जरूरत की चीजें खरीदने के लिए नई करेंसी नहीं मिल रही है और बैंक तथा एटीएम में रोज कैश की किल्लत देखी जा रही है। उन्होंने कहा- नोटबंदी के कारण हो रही परेशानियों को कम करने के बारे में मैं रोजाना दो घंटे समय देता हूं। मैं रोज अपना सिर फोड़ता हूं, लेकिन हम इस समस्या का समाधान ढूंढने में असफल हैं।

Tags:    

Similar News