बिहार में नीतीश कुमार ने जीता विश्वासमत, पक्ष में पड़े 131 वोट, विरोध में 108

Update:2017-07-28 10:31 IST

पटना: बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वासमत जीत लिया है। बीजेपी के समर्थन से एक बार फिर नीतीश कुमार सीएम बने हैं। 4 साल बाद बिहार में मोदी-नीतीश राज फिर शुरू होगा। नीतीश कुमार के पक्ष में 131 और विपक्ष में 108 वोट पड़े। वहीं, तेजस्वी को विपक्ष का नेता चुना गया। गुरुवार को नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने शपथ ग्रहण किया था।

क्या बोले तेजस्वी यादव ?

फ्लोर टेस्ट से पहले विधानसभा में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश हे राम से जयश्रीराम हो गए। मैं इस प्रस्ताव के विरोध में खड़ा हूं। हमें बीजेपी के खिलाफ वोट मिला था। ये सब पहले से प्लान किया गया था। यह लोकतंत्र की हत्या जैसा है। बीजेपी के भी कई मंत्री हैं जिनपर आरोप हैं। नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर भी आरोप हैं। नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया। हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त क्यों नहीं किया। नीतीश ने मुझसे कभी इस्तीफा नहीं मांगा। वो मेरे आत्मविश्वास से डर गए।

नीतीश ने दिया जवाब

नीतीश ने भी तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि ये कांग्रेस के लोग हैं अहंकार में जीने वाले लोग हैं। 15 से ज्यादा सीटें कांग्रेस को नहीं मिलने वाली थी लेकिन हमने महागठबंधन में 40 सीटों पर चुनाव लड़वाया। वक्त आने पर सबको आईना दिखाऊंगा।

 

Tags:    

Similar News