BJP MLA कुशाग्र के खिलाफ उन्हीं की पार्टी प्रवक्ता बोलीं- होगा सेंगर वाला हाल

Update: 2018-05-30 15:30 GMT

बदायूं: जिले के बिसौली से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ उन्हीं की पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है, ऐसे विधायक को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए। वहीं, विधायक खुद तो मीडिया के सामने नहीं आए लेकिन उनके पिता पूर्व विधायक योगेंद्र सागर ने अपने बेटे का पक्ष मीडिया के सामने जरूर रखा।

बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने अपनी ही पार्टी के विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ बुधवार (30 मई) को मोर्चा खोल दिया। दीप्ती का कहना है, कि योगी और मोदी सरकार में महिलाओं के साथ अत्याचार करने वालो को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। दीप्ती ने विधायक सेंगर का उदाहरण देते हुए कहा, कि जैसे कार्यवाही सेंगर पर हुई है वैसी ही कार्यवाही कुशाग्र सागर पर होगी।

पिता उतरे बचाव में

बीजेपी विधायक पर लगे आरोपों पर उनके पिता और पूर्व विधायक योगेंद्र सागर ने सफाई दी। उनका कहना है, कि उनके बेटे को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने बताया, कि इसी लड़की ने 2014 में भी मेरे बेटे कुशाग्र पर शादी का झांसा देकर रेप के आरोप लगाए थे और अब 4 साल बाद एक बार फिर से उसी लड़की ने एसएसपी से शिकायत की है। जबकि मेरे बेटे का इस लड़की से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, कि जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा। मेरा बेटा निर्दोष है उसकी 17 जून को शादी है। शादी रुकवाने के लिए इस तरह का षड्यंत्र रचा गया है।

ये कहा आईजी बरेली रेंज ने

बरेली रेंज के आईजी डीके ठाकुर का कहना है, कि 'विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ आरोपों पर एफआईआर दर्ज नहीं हो सकती। पहले मामले की जांच करवाएंगे, अगर मामले में सत्यता पाई जाती है तो विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। उसके बाद ही पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा।' आईजी का कहना है कि पीड़ित युवती को डरने की जरूरत नही है उसकी सुरक्षा करवाई जाएगी।'

Tags:    

Similar News