आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी नाव पलटने से 21 लोगों की मौत, मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में रविवार को कृष्णा नदी में एक पर्यटक नौका के पलट जाने से कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हैं।

Update: 2017-11-12 14:56 GMT
आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में पलटी नाव, 14 लोगों की मौत, कई लापता

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में रविवार को कृष्णा नदी में एक पर्यटक नाव पलट गई। अब तक 21 बॉडी बरामद की गई हैं। कई अन्य लापता हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है। सीएम एन.चंद्रबाबू नायडू ने इस हादसे पर अपनी संवेदना जाहिर की है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। राज्य के पर्यटन मंत्री भूमा अखिला प्रिया ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। पीएम मोदी ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।



ये दुर्घटना इब्राहिमपट्टनम फेरी घाट पर घटी। डीजीपी संभा शिवा राव ने कहा कि लापता लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि इस नाव पर करीब 35 लोग सवार थे। ये सभी लोग कार्तिकमास के मौके पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें .... नर्स ने जहरीला इंजेक्शन लगा कर 100 मरीजों को उतारा मौत के घाट, बोला- मजा आता है

नौका एक निजी संचालक की थी। ये हादसा रविवार शाम को तब हुआ, जब ये नाव गोदावरी और कृष्णा नदी के संगम के इलाके में थी। हादसे के वक्त वहां मछुआरे भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि डूबते हुए कई लोगों को इन मछुआरों ने बचाया।

रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। इसके अलावा पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर गए।

Tags:    

Similar News