वोट की सौदागरी कर रहे राहुल, आरक्षण-आतंक समझ नहीं आता : रविशंकर

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Update: 2017-11-28 08:56 GMT

अहमदाबाद : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस गुजरात की जनता और पाटीदारों को गुमराह कर रही है। राहुल को आतंक की समझ नहीं है। 'हिंदू आतंकवाद' की रचना करने वाली कांग्रेस 'अवसरवादी' है।

रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वोट की सौदागरी कर रहे हैं। वह नौजवानों को आरक्षण के मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं। राहुल को ना आतंक समझ आता है और ना ही आरक्षण।

यह भी पढ़ें .... कांग्रेस के पास पाटीदार को आरक्षण देने की राजनीतिक इच्छा, बीजेपी ने दिया लॉलीपॉप

आरक्षण मुद्दे पर रविशंकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से कहा जा चुका है कि आरक्षण 50 फीसदी से ज्यादा नहीं दिया जा सकता है। 1971 के बाद ऐसे 7 फैसले आ चुके हैं। कांग्रेस का प्लान क्या है, क्या वह लोगों से आरक्षण के मुद्दे पर खोखले वादे कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पाटीदार युवाओं को बेवकूफ नहीं बनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें .... कांग्रेस ने भी सेना के साहस व बहादुरी को सलाम कर लिया, कुछ को अभी भी सबूत चाहिए

रविशंकर ने ये भी कहा कि राहुल ने सेना का अपमान किया, उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए। रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि वो तो लश्कर को भी खतरनाक नहीं मानते। कांग्रेस को अवसरवादों के चलते पटेलों की बहुत चिंता सता रही है। रविशंकर प्रसाद ने बताया कि जब इतनी चिंता है तो कांग्रेस बताए कि सरदार पटेल को अबतक भारत रत्न क्यों नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें .... पाटीदार समाज की रैली से पहले हार्दिक के 2 साथियों ने थामा बीजेपी का दामन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उन्होंने क्यों कहा कि लश्कर हिंदू आतंकवाद से भी कम खतरनाक है। 26/11 के हमले के बाद भी उन्हें लगता था कि लश्कर-ए-तैयबा खतरनाक नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल ने इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया। उन्होंने 'खून की सौदागरी' का आरोप लगाया था। कांग्रेस ने हमेशा सेना का मनोबल गिराने का काम किया है।

Tags:    

Similar News