Mafia Don दाऊद की पत्नी मुंबई आई तब मोदी सरकार सो रही थी

Update:2017-09-23 17:21 IST

नई दिल्ली : कांग्रेस ने शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार से यह स्पष्ट करने को कहा कि फरार डॉन दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख पिछले साल जब मुंबई अपने पिता से मिलने आई थी, तब किसी को इसकी कानों कान खबर क्यों नहीं हुई।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक वीडियो संदेश में कहा, "इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख 2016 में अपने पिता से मिलने मुंबई आई थी और मोदी सरकार सोती रही।"

ये भी देखें:दोजख बनती जन्नत में बदलने लगे हालत, लेकिन अभी भी बहुत कुछ बाकी है



ये भी देखें:शशिकला के इशारे पर सब बोल रहे थे झूठ, जया हुई थी साजिश का शिकार !

सुरजेवाला की यह टिप्पणी दाऊद के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर द्वारा जांचकर्ताओं को यह बताने के एक दिन बाद आई है कि उसकी भाभी महजबीं शेख 2016 में अपने पिता सलीम कश्मीरी से मिलने आई थी और फिर चुपचाप लौट गई।

सरकार की जांच एजेंसियों पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने सवाल उठाया, "सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) क्या कर रही थी? रिसर्च एंड एनलिसिस विंग (रॉ) क्या कर रही थी?"

ये भी देखें:शिव’राज’ के शिक्षा मंत्री बोले- मदरसों में रोज फहराएं तिरंगा, गाएं राष्ट्रगान

सुरजेवाला ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "कई आतंकवादी घटनाओं में वांछित एक अपराधी की पत्नी अपने पिता से मिलने भारत आती है और फिर चली जाती है। उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? उसके खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया?"

उन्होंने कहा कि चौंका देने वाला यह खुलासा मुंबई की ठाणे पुलिस ने किया है।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को इस पर जवाब देना चाहिए।"

पूर्व एन्काउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के नेतृत्व वाली ठाणे एंटी-एक्सटॉर्शन सेल की एक टीम ने मंगलवार तड़के इकबाल को गिरफ्तार किया था।

Tags:    

Similar News