IPL-10 का आगाज: ओपनिंग सेरेमनी में सम्मानित हुए भारतीय क्रिकेट के 'फैब-4'

Update:2017-04-05 20:19 IST

हैदराबाद: आईपीएल-10 का बुधवार (5 अप्रैल) को रंगारंग आगाज हुआ। उल्लेखनीय है कि इस बार सभी 8 वेन्यू अपनी-अपनी ओपनिंग सेरेमनी को आयोजित करेंगे। आज हैदराबाद में आयोजित हुई इस सीजन की पहली सेरेमनी में बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट के 'फैब-4' यानी चार दिग्गज खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला, प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय सहित अमिताभ चौधरी और अनिरुद्ध चौधरी ने सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इन चारों पूर्व क्रिकेटरों ने मंच पर आने से पहले मैदान का चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।

द्रविड़ रहे नदारद

हालांकि इससे पहले जानकारी दी गई थी कि पहली ओपनिंग सेरेमनी में इन चारों के साथ-साथ पूर्व दिग्गज राहुल द्रविड़ को भी सम्मानित किया जाएगा लेकिन द्रविड़ इस पूरे कार्यक्रम से नदारद दिखे।

अंतिम स्लाइड में देखें IPL-10 का पूरा कार्यक्रम ...

एमी के परफॉर्मेंस ने धूम मचाई

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने रंगारंग परफॉर्मेंस दी। एमी ने आईपीएल के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस की शुरुआत 'सारा जमाना ...' गाने पर डांस के साथ किया। इसके बाद उन्होंने 'तम्मा-तम्मा लोगे' पर डांस कर स्टेडियम में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद एमी ने 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' पर डांस किया। उन्होंने 'काला चश्मा जचदा' गाने पर भी झुमाने वाला डांस किया।

यहां भी ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा कलाकारों का जलवा

-इसी तरह 7 अप्रैल को राजकोट में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ परफॉर्मेंस देंगे।

-जबकि 13 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन में श्रद्धा कपूर और गायिका मोनाली ठाकुर परफॉर्म करेंगी।

-वहीं, कल (गुरुवार) को पुणे में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में रितेश देशमुख महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे।

-15 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में परिणीति चोपड़ा अपनी अदाएं बिखेरेंगी।

-इसके अलावा शेष तीन शहरों का कार्यक्रम अभी तय किया जाना बाकी है।

-उल्लेखनीय है इस सीजन में आठ अलग-अलग शहरों में सभी फ्रेंचाइजी ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन करेंगी।

 

Tags:    

Similar News