बेटे के लिए नेताजी हुए फिर 'मुलायम', कहा- सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए करूंगा चुनाव प्रचार

वह 11 फरवरी को जसवंतनगर के ताखा में जनसभा को संबोधित करेंगे। 13 फरवरी को मैनपुरी के नेशनल पीजी कॉलेज भोगांव में नेताजी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Update: 2017-02-06 06:49 GMT

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव ही यूपी के अगले सीएम होगें और वह गठबंधन के लिए 7 फरवरी से चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से अखिलेश के साथ थे। अब पुरानी बातें भूलकर काम करने का वक्त है। मुलायम सिंह 11 फरवरी को शिवपाल के पक्ष में जसवंतनगर के ताखा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 13 फरवरी को मैनपुरी के नेशनल पीजी कॉलेज भोगांव में नेताजी चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

आजम के पीएम मोदी को रावण कहे जाने वाले बयान पर मुलायम सिंह ने कहा कि वह पीएम मोदी पर कुछ नहीं कहेंगे। बता दें कि सपा नेता आजम खान ने यूपी में चुनावी सभा के दौरान कहा था कि देश का सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है। आजम ने पीएम के फकीर वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जिस फकीर ने ढाई बरस में 100 करोड़ के कपड़े पहने हों। ऐसे फकीर के कपड़े तो हमें भी चाहिए।

बता दें कि इसे पहले मुलायम सिंह ने सपा का चुनाव प्रचार करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए वह प्रचार नहीं करेंगे। सपा प्रत्याशी के साथ उनका आर्शीवाद हमेशा की तरह रहेगा। इससे पहले नेताजी ने 3 फरवरी को कहा था कि वह शिवपाल यादव के लिए पहले चुनाव प्रचार करेंगे। उसके बाद दूसरे क्षेत्रों में प्रचार के लिए जाएंगे। उन्होंने कहा था कि पहले भाई आता है बेटे का नंबर बाद में है।

गठबंधन की नहीं थी जरूरत- मुलायम सिंह

29 जनवरी को राहुल-अखिलेश ने ज्‍वांइट प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की थी और साथ ही रोड शो भी किया था। उसके बाद मुलायम सिंह ने कहा था कि वह इस गठबंधन के खिलाफ हैं। वह चुनाव प्रचार में भी हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि वह गठबंधन के खिलाफ चुनाव में खड़े हों और जनता तक अपनी बात पहुंचाएं। मुलायम सिंह ने कहा था कि सपा अपने दम पर लड़ती तो चुनाव जीत जाती। इस गठबंधन की कोई जरूरत नहीं थी।

 

 

 

 

Tags:    

Similar News