PM ने यूपी के सांसदों से मुलाकात की, कहा- मेहनत से काम करें, बेवजह के मुद्दों पर ध्यान न दें

Update: 2017-03-23 01:42 GMT

नई दिल्ली: यूपी में मिले प्रचंड बहुमत से उत्साहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसदों को गुरुवार (23 मार्च) सुबह 8.30 बजे नाश्ते पर बुलाया। इस दौरान मोदी ने सांसदों से बातचीत करते हुए कहा कि एंटी रोमियो स्क्वायड समेत वह किसी भी मामले में पुलिस पर बेवजह दबाव न बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने ट्रांसफर और पोस्टिंग से भी सांसदों को दूर रहने की बात कही और प्रदेश में मेहनत से काम करने की नसीहत दी।

नाश्ते के दौरान हुई मीटिंग में राजनाथ सिंह, अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी, मेनका गांधी, उमा भारती, राज्य मंत्री नरेंद्र नाथ पांडेय, महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालियान, संतोष गंगवार और अनुप्रिया पटेल सहित पार्टी और सहयोगी दलों के कई सांसद मौजूद रहे।

गौरतलब है कि बीजेपी ने यूपी में हाल में विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें हासिल की थीं। 'यूपी मिशन' में सफलता हासिल करने के लिए टीम मोदी ने कई केंद्रीय मंत्रियों और यूपी के सांसदों को पूरी तरह झोंक दिया था। बताया जाता है कि सांसदों की इसी मेहनत से खुश होकर पीएम मोदी ने उन्हें नाश्ते पर आमंत्रित किया था। बीजेपी की यह जीत इसलिए भी खास हो जाती है, क्योंकि उसके कई विधायक काफी बड़े अंतर से जीते हैं।

साल 2012 के विधानसभा चुनावों में जहां सिर्फ 12 सीटों पर बीजेपी के विधायक 20,000 वोटों के अधिक अंतर से जीते थे, वहीं इस बार यह आंकड़ा 200 से ऊपर तक जा पहुंचा। इससे साफ दिखता है कि बीजेपी की यह जीत बहुत बड़ी है।

Tags:    

Similar News