संत रविदास मंदिर में पीएम ने टेका माथा, पूजा करने के बाद खाया लंगर

Update: 2016-02-22 03:05 GMT

वाराणसी: रविवार देर रात काशी पहुंचे पीएम संत रविदास मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने मत्था टेका और लंगर भी चखा। मंदिर से निकलने के बाद जब पीएम मोदी बीएचयू की ओर बढ़े तो बहुजन मुक्ति मोर्चा ने जेएनयू मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया। लंका चौराहे और सीर गेट समेत तीन जगहों पर काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। पुलिसकर्मियों ने हल्का बल भी प्रयोग किया।

प्रदर्शन करते बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ता

संत रविदास मंदिर पहुंचने से पहले मोदी ने ट्वीट किया था कि संत रविदास के विचारों से समाज में काफी बदलाव आया।

पीएम मोदी का ट्वीट

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, फोटोज...

[su_slider source="media: 10658,10655,10654,10656" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

रविदास मंदिर में पूजा करने के बाद वो बीएचयू के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। आइए आपको बताते हैं कि आज क्या रहेगा मोदी का मिनट टू मिनट प्रोग्राम...

- 12:45 pm पर बीएचयू एम्पीथियेटर से हेलीपेड के लिए रवाना होंगे।

- 12:55 pm पर बीएचयू हेलीपैड से वाराणसी एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे।

- 13:25 pm पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

स्मृति ईरानी भी पहुंचीं

मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी बीएचयू पहुंचीं। वह बीएचयू के दीक्षांत समारोह में हिस्सा ले रही हैं। इसके एक बजे बीएचयू से बाबतपुर हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगी और दो बजे हवाई अड्डे पहुंचेंगी। इसके बाद 2:55 pm बजे में वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगी।

केजरीवाल भी जाएंगे संत रविदास मंदिर

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी आज संत रविदास मंदिर जाएंगे। ये केजरीवाल की लोकसभा चुनाव में मोदी से हारने के बाद वाराणसी की पहली विजिट होगी।

मोदी नहीं लेंगे डॉक्टरेट की डिग्री

प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह पीएम नरेंद्र मोदी भी बीएचयू के कनवोकेशन में डॉक्टरेट की मानद डिग्री नहीं लेंगे। पीएमओ ने गुरुवार को ही बीएचयू प्रशासन को ये संदेश भेज दिया था। मोदी आज बीएचयू के कॉन्वोकेशन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हो रहे हैं।

 

 

 

Tags:    

Similar News