दादा का नागपुर जाना : परिजन- प्रियजन नाखुश, मित्र- यार अवाक

Update: 2018-06-07 03:51 GMT
दादा का नागपुर जाना : परिजन- प्रियजन नाखुश, मित्र- यार आवाक

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के मेहमान बनकर नागपुर पहुंच चुके हैं। दादा के इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर उनके अपने नाराज है। आलम तो ये है कि कांग्रेस में हाय तौबा मची हुई है। दिग्गज कांग्रसियों के लग रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के इस कदम से उनकी जमीन छिन सकती है। वे तरह -तरह के बयान देकर दादा के मनाने में जुटे रहे कि वे अपना कार्यक्रम रोक दें।

यह भी पढ़ें ......RSS के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी का ‘जाना’….बिना सूत कपास के हंगामा

प्रणव मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर पहले से चल रहे विवादों के बीच उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी का बयान आया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'आज की इस घटना से यह साफ हो गया है कि बीजेपी का डर्टी ट्रिक्स किस तरह से काम करता है।' दरअसल इससे पहले यह खबर आई थी कि शर्मिष्ठा मुखर्जी बीजेपी ज्वाइन करने वाली हैं। हालांकि उन्होंने इस खबर का खंडन कर दिया। इसके बाद ही उन्होंने ट्वीट करके अपने पिता के नागपुर दौरे पर सवाल उठाया है।



यह भी पढ़ें ......प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में जाने से कांग्रेस नेता सकते में

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम ,नेता जयराम रमेश ,बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी , असम कांग्रेस के अध्यक्ष रिपुन बोरा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीके जाफर शरीफ जैसे दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने प्रणब मुखर्जी से कहा कि आपके जैसे कद्दावर नेता का चुनाव के पहले संघ के कार्यक्रम में जाना ठीक नहीं है।

Tags:    

Similar News