राहुल ने PM पर लगाया आरोप, कहा- जो भी राफेल के इर्द गिर्द आएग हटा दिया जाएगा

Update: 2018-10-24 12:03 GMT

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को हटाए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मामले की जांच हो सकती थी इसलिए केन्द्र सरकार ने उन्हें कल रात हटा दिया। केन्द्र सरकार ने 15 लाख और रोजगार का वादा किया था क्या ये वादे पूरे हुए।



राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की लहर पैदा के लिए आज से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गहलोत जी की सरकार के समय तो पूरे प्रदेश में दवाइयां मुफ्त मिल रही थी लेकिन अब नहीं मिल रही। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में पेट्रोल के दाम घटे, लेकिन हिन्दुस्तान में बढ़ते जा रहे हैं।माना जाता है कि झालावाड़ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ है।मुख्ममंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से विधायक हैं और उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं।

यह भी पढ़ें .....बीजेपी के मंत्री ने अब राहुल गांधी को कहा ‘चोर’, दावा किया सात पुश्‍तों तक पीएम नहीं बनेंगे राहुल

इसके पहले आज राहुल गांधी झालावाड़ पहुंचेंगे और दोपहर करीब 12 बजे वहां जनसभा को संबोधित करेंगे।इसक बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष झालावाड़ से कोटा तक का लगभग 100 किलोमीटर का रोड शो करेंगे। राहुल के रोड़ शो को लेकर भव्य तैयारियां की गयी है। उनके रोड़ शो के दौरान दौरान कोटा की अलग-अलग जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा। कुछ स्थानों पर राहुल गांधी 'नुक्कड़ सभाएं' भी करेंगे। कोटा में रात गुजारने के बाद राहुल गांधी सीकर जाएंगे जहां पार्टी की संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें .....आज रायपुर दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, साइंस कॉलेज में सभा को करेंगे संबोधित

इसके पहले प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के साथ सचिन पायलट ने दस माह पहले यहां किसान न्याय यात्रा निकाली थी। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इस इलाके की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

Tags:    

Similar News