... तो इसलिए जेल से बाहर आईं शशिकला, 5 दिन की मिली पैरोल

तमिलनाडु में सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक की नेता वीके शशिकला शुक्रवार (6 अक्टूबर) को पैरोल पर बंगलुरु की सेंट्रल जेल से बाहर आ गई हैं।

Update: 2017-10-06 09:44 GMT
... तो इसलिए जेल से बाहर आईं शशिकला, 5 दिन की मिली पैरोल

बंगलुरु : तमिलनाडु में सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक की नेता वीके शशिकला शुक्रवार (6 अक्टूबर) को पैरोल पर जेल से बाहर आ गई। उन्हें अपने बीमार पति से मिलने के लिए पांच दिन की पैरोल दी गई है। शशिकला करीब साढ़े 6 महीने बाद जेल से बाहर आईं।

शशिकला के वकील के मुताबिक, जेल अधिकारियों को चेन्नई पुलिस कमिश्नर ने पैरोल से जुड़ी मेल भेजी। जिसके बाद उन्हें पैरोल दी गई है। वकील ने कहा कि जेल अधिकारियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पैरोल दिए जाने पर विचार किया।

यह भी पढ़ें .. बीमार पति से मिलने के लिए शशिकला ने पैरोल का किया आवेदन

उनके मुताबिक जेल प्रशासन की शर्तों को मानने के बाद वे जेल से बाहर आ सकी हैं। शशिकला को रिसीव करने के लिए उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरण पार्टी के कुछ नेताओं के साथ पारापन्ना अग्रहारा सेंट्रल जेल पहुंचे। बता दें, कि इसी साल फरवरी में बेहिसाब प्रॉपर्टी के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की करीबी शशिकला को 4 साल की सजा सुनाई थी। जया का पिछले साल निधन हो गया।

यह भी पढ़ें .. किसने कहा! धर्मयुद्ध के लिए शशिकला का पार्टी से निष्कासन जरूरी

कुछ दिनों पहले शशिकला को भी एआइएडीएमके के महासचिव पद से हटा दिया गया। पार्टी सुप्रीमो जयललिता के निधन के बाद पिछले साल दिसंबर में उन्हें पार्टी महासचिव बनाया गया था।

दिनाकरण को शशिकला का बेहद करीबी माना जाता है। दिनाकरण उनके भतीजे हैं और उन्‍होंने अपना एक अलग खेमा बना लिया है और मुख्‍यमंत्री पलानीस्‍वामी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Tags:    

Similar News