हर-हर महादेव के साथ योगी ने शुरु की पंचकोसी यात्रा, हिंदू वोटबैंक पर नजर

Update: 2018-06-09 14:32 GMT

वाराणसी: हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी पहुंच चुके हैं। सर्किट हाउस में एक पुस्तक का विमोचन करने के बाद सीएम का काफिला पंचकोस यात्रा पर निकल पड़ा।

सीएम ने विश्व प्रसिद्ध मणिकर्णिका घाट से यात्रा की शुरुआत की। घाट पर डमरु की परंपरागत ध्वनि के बीच मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। सीएम ने मणिकर्णिका कुंड के पास पूजन अर्चन कर यात्रा की शुरुआत की। मणिकर्णिका घाट के बाद सीएम नाव से अस्सी घाट पहुंचें।

योगी के इस मंत्री के सामने बेबस 3 MLA, एफआईआर दर्ज कराने की सीएम से गुहार

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सीएम की सुरक्षा में किसी तरह की खलल ना पड़े, इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। मणिकर्णिका घाट की सीढ़ियां उतरते समय पुलिस के जवानों ने उन्हें घेरे में ले लिया। घाट पर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों को लगाया गया था। साथ ही बैरिकेडिंग की गई थी। हालांकि शव जलाने वाले लोगों को इससे दूर रखा गया था।

आर्थिक तंगी से जूझ रही इस खिलाड़ी की मदद करने को आगे आए सीएम योगी, दी इतनी धनराशि

हिंदू वोटरों पर है नजर

योगी जैसे ही घाट पर पहुंचें, वहां मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव के नारे के साथ उनका स्वागत किया। सीएम ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। मणिकर्णिका कुंड में संकल्प लेने के बाद योगी आदित्यनाथ बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए निकलें। इसके बाद वो फिर घाट पहुंचें, जहां बजड़े में बैठकर अस्सी घाट के लिए रवाना हो गए।

Tags:    

Similar News