Fashion Tips: दिखना चाहतीं हैं स्लिम? पहने इन फैब्रिक के आउटफिट्स

Fashion Tips: आज हम महिलाएं और गर्ल्स को एक ऐसी जबरदस्त ट्रिक बताने वाले हैं, जिससे वे स्लिम दिखाई देंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-26 05:45 GMT

Fashion Tips (Photo- Social Media)

Fashion Tips: आज के समय में हर लड़की जीरो फिगर चाहती है, न सिर्फ लड़कियां, बल्कि महिलाएं भी चाहतीं हैं कि वे स्लिम दिखें। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि कहीं फंक्शन में जाते वक्त महिलाएं कुछ ऐसे कपड़े पहन लेती हैं, जिसमें वे जरूरत से ज्यादा मोटी लगने लगती हैं और फिर फोटो भी अच्छी नहीं आती, जब फोटो अच्छी नहीं आती तो उनका पारा हाई हो जाता है, क्योंकि तैयार होने के बाद एक भी अच्छी फोटो न आए, भला ये क्या बात होती है। खैर आज हम महिलाएं और गर्ल्स को एक ऐसी जबरदस्त ट्रिक बताने वाले हैं, जिससे वे स्लिम दिखाई देंगी। आइए फिर बताते हैं।

इन फैब्रिक के कपड़े पहन स्लिम दिखेंगी आप (Fabrics Which Makes You Slim)

आज हम यहां बताने वाले हैं कि किन फैब्रिक के कपड़े पहनकर आप एकदम स्लिम ट्रिम लग सकतीं हैं, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि कुछ कपड़े आपको मोटा लुक देते हैं, आप जितने मोटे होते भी नहीं, उससे अधिक मोटे लगते हैं। यदि आप स्लिम दिखना चाहती हैं तो यहां हम कुछ फैब्रिक बताने वाले हैं, यदि आप उन फैब्रिक के कोई भी आउटफिट पहनेंगी, तो यकीनन आप एकदम स्लिम ट्रिम दिखेंगी। यहां देखें -


Chiffon

शिफॉन के कपड़े आपको यकीनन स्लिम लुक देंगे, चाहे आप शिफॉन की साड़ी पहनें या फिर उसका कोई आउटफिट, इस फैब्रिक में आप पतली ही दिखेंगी।

Georgette

जॉर्जेट के कपड़े भी आपके लुक को स्लिम दिखाते हैं। आप Georgette फैब्रिक का कोई भी आउटफिट पहनिए, आप उसमें स्लिम ही लगेंगी।

Model

Model फैब्रिक भी एक ऐसा फैब्रिक होता है, जिसे पहनकर आप स्लिम लगेंगी, यदि आप स्लिम ट्रिम दिखना चाहती हैं तो Model फैब्रिक का आउटफिट जरूर कैरी करें।

Crepe

स्लिम दिखने के फैब्रिक में चौथे नंबर पर crepe आता है, इस फैब्रिक का आउटफिट पहनकर महिला हो या गर्ल्स सभी की पर्सनैलिटी उभर कर आती है, और तो और आप स्लिम भी लगतीं हैं।

Mulmul Cotton

यदि आप mulmul कॉटन की साड़ी या कोई भी ड्रेस पहनती हैं तो यकीनन आप बहुत स्लिमर लगेंगी। आप अपनी बॉडी से ज्यादा स्लिमर इस फैब्रिक के आउटफिट में दिखेंगी।

Tags:    

Similar News