Perfumes: जानिए कौन सा परफ्यूम लगातीं हैं एयर होस्टेस, जो उन्हें बना देता है इतना अट्रैक्टिव

Air Hostess Special Perfumes: एयर होस्टेस परफ्यूम कौन सा लगाती हैं, जो इतना अच्छा और सभी से इतना अलग महकता है। आइए आपको उसका नाम बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-10 06:25 GMT

Best Perfumes (Photo- Social Media)

Best Perfumes: बचपन में आप सभी ने एक न एक बार एयरहोस्टेस बनने का सपना जरूर देखा होगा, लेकिन बड़े होने के साथ ही बचपन के सपने भी पीछे छूट गए। एयरहोस्टेस काम क्या करते हैं, ये तो आप सब जानते ही होंगे, यदि नहीं भी जानते हैं तो हम आपको बता देते हैं, दरअसल एयरहोस्टेस यात्रियों को सर्विस देने और उनकी मदद करने के लिए होती है। ये बात तो आप सभी ने सुनी होगी और नोटिस भी की होगी कि एयरहोस्टेस बहुत ही सुंदर होती हैं, वहीं एयर होस्टेस के लिए उन्हीं को रखा भी जाता है, जो सुंदर होने के साथ ही हाइटेड भी हों, जिनकी पर्सनालिटी अट्रैक्टिव हो। अधिकतर ही फ्लाइट में फीमेल एयरहोस्टेस ही होती हैं, एयरहोस्टेस को बहुत ही सजना संवरना पड़ता है, जी हां! एयरहोस्टेस के लिए भी कई रूल्स होते हैं, आइए आपको आगे विस्तार से बताते हैं।

खास तरह का परफ्यूम लगातीं हैं एयरहोस्टेस (Air Hostess Special Perfumes)

एयर होस्टेस को कैबिन क्रू के नाम से भी जाना जाता है, जब ये उड़ान भरती हैं तो इनका अपना भी एक कैरी बैग होता है, जो इन्हें लेकर ही चलना पड़ता है। जी हां! इस कैरी बैग में एयर होस्टेस का मेकअप का सामान होता है, जैसे कि फेसवॉश, मेकअप किट, परफ्यूम और कुछ अन्य जरूरत के समान। जैसा कि हमने आपको बताया कि एयर होस्टेस को मेकअप करना कंपल्सरी होता है, ताकि वो लोगों का ध्यान खींच सकें। सिर्फ मेकअप ही नहीं, बल्कि इनके परफ्यूम्स भी लोगों को अट्रैक्ट कर लेते हैं, जी हां! क्योंकि इनके परफ्यूम की महक बहुत यूनिक होती है, जो आम तौर पर जल्दी कहीं सूंघने को नहीं मिलती है।


यदि आपने कभी ट्रेवलिंग के दौरान नोटिस किया हो तो एयर होस्टेस जहां से गुजरती हैं, वहां से एक बेहतरीन खुशबू आती है, और ऐसी खुशबू आपको सिर्फ और सिर्फ एयर होस्टेस के पास से ही मिल सकती है, क्योंकि वे परफ्यूम ही कुछ ऐसा लगाती हैं, जो बेहद स्पेशल होता है और लोग खुद ब खुद एयर होस्टेस की तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं। अब यकीनन आप जानना चाह रहें होंगे कि आखिरकार एयर होस्टेस परफ्यूम कौन सा लगाती हैं, जो इतना अच्छा और सभी से इतना अलग महकता है। आइए आपको उसका नाम बताते हैं।

एयर होस्टेस के स्पेशल परफ्यूम का नाम (Best Perfume Names)

एयर होस्टेस जो परफ्यूम लगाती हैं, उसका नाम "THE D'JOLIE" है, जो फ्रांस का ब्रांड है। यह दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला परफ्यूम है, यह लॉन्ग लास्टिंग भी होता है, यानी कि कम से कम 10 से 12 घंटे इसकी महक जाने से रही। इस परफ्यूम को लगाने से आप और अधिक अट्रैक्टिव लगते हैं, साथ ही कॉन्फिडेंट भी हो जाते हैं, लोग तो आपकी ओर आसानी से खींचें चले आएंगे। यदि आप भी इस परफ्यूम को खरीदना चाहते हैं तो अब इंडिया में भी इसका स्टोर ओपन हो गया है, आप आसानी से इसकी साइट पर जाकर खरीद सकते हैं।



 


Tags:    

Similar News