Aishwarya Rai Net Worth: अमिताभ की बहू के पास बेहिसाब संपत्ति, बेटे की कमाई कुछ नहीं इसके आगे

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन बेशुमार संपत्ति की मालकिन हैं। वह अपने पति अभिषेक से करीब 4 गुना अमीर हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-21 08:47 GMT

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Abhishek Bachchan vs Aishwarya Rai Net Worth: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं। वह दशकों से फिल्मों के जरिए लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं। साथ ही अपनी मेहनत के बदौलत उन्होंने बेशुमार संपत्ति अपने नाम की है। बिग बी के अलावा उनके बेटे और बहू की भी तगड़ी नेटवर्थ है। लेकिन बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के आगे बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की संपत्ति कुछ भी नहीं है। आइए जानते हैं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की टोटल नेटवर्थ (Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Total Net Worth) के बारे में।

ऐश्वर्या राय बच्चन की संपत्ति (Aishwarya Rai Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 50 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। अपनी खूबसूरती से वह लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस आलीशान बंगला और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं। इंडिया के बाहर भी ऐश्वर्या की संपत्ति है। बात करें उनके टोटल नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय 776 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों (Bollywood's Richest Actresses) में शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ​ऐश्वर्या राय फिल्मों और विज्ञापन के अलावा प्रॉपर्टी और स्टार्टअप से भी कमाई करती हैं। मुंबई के अलावा दुबई में भी ऐश्वर्या की प्रॉपर्टी है। दुबई के सबसे पॉश इलाके में उनके पास आलीशान विला है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। मुंबई में ऐश्वर्या के पास 21 करोड़ का एक बंगला है। उन्होंने स्टार्टअप में भी निवेश किया हुआ है।​ ऐश्वर्या राय बच्चन के पास खुद की कई महंगी कारें भी हैं। एक्ट्रेस के गैराज में रोल्स रॉयस, ऑडी, मर्सडीज बेंज, लेक्सस जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।

अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ (Abhishek Bachchan Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ऐश्वर्या कमाई के मामले में अपने पति अभिषेक से करीब 4 गुना अमीर हैं। वैसे तो अभिषेक भी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, लेकिन कमाई के मामले में वह बीवी ऐश्वर्या से पीछे रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी टोटल नेटवर्थ 280 करोड़ रुपये है। अभिषेक ने कई प्रॉपर्टी में निवेश किया है। साथ ही वह दो स्पोर्ट्स टीम के मालिक हैं। जिससे एक्टर तगड़ी कमाई करते हैं।

Tags:    

Similar News