Ajay Devgn Ki Beti: इस महंगे कॉलेज में पढ़ती हैं अजय देवगन की लाडली बेटी, करोड़ों में है फीस

Nysa Devgan: नीसा देवगन फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो बॉलीवुड में आए बिना ही तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। यहां जानें उनके करियर और एजुकेशन के बारे में।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-08 08:08 IST

Ajay Devgn Ki Beti (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ajay Devgn Daughter: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में शुमार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा। उनकी बेटी का नाम नीसा देवगन (Nysa Devgan) है और बेटे का नाम युग देवगन (Yug Devgan) है। 21 साल की नीसा इंडस्ट्री की मशहूर स्टार किड्स (Famous Star Kids Of Bollywood) में से एक हैं। वह अपनी लाइफस्टाइल और ग्लैमर को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आइए जानते हैं अजय और काजोल की बेटी क्या करती हैं और उनका बॉलीवुड में डेब्यू कब होगा।

ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन से आईं सुर्खियों में

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नीसा देवगन फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो बॉलीवुड में आए बिना ही तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। नीसा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को अजय और काजोल के घर मुंबई में हुआ था। वह फिलहाल 21 साल की हैं और अपने ग्लैमर अंदाज से इंटरनेट का पारा चढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। हालांकि वह हमेशा से ही ग्लैमरस नहीं रही हैं। एक समय ऐसा भी था, जब अपने लुक को लेकर नीसा देवगन ट्रोल हुआ करती थीं। लेकिन अब उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है। उनका नाम खूबसूरत बॉलीवुड स्टार किड्स में लिया जाता है। अक्सर उनकी कोई न कोई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

क्या करती हैं नीसा देवगन (Nysa Devgan Career)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बात करें नीसा देवगन के करियर की तो फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पूरी करने पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग देश के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से की है। यहां से कई स्टारकिड्स ने पढ़ाई की है और मौजूदा समय में भी पढ़ रहे हैं। हाई स्कूल की पढ़ाई के लिए वह सिंगापुर चली गईं और यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में एडमिशन ले लिया। खबरों की मानें तो फिलहाल वह स्विट्जरलैंड के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। वेबसाइट के मुताबिक, इस इंस्टीट्यूट की फीस करीब डेढ़ करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी नीसा देवगन (Nysa Devgan Bollywood Debut)

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी? ये एक सवाल हमेशा उठता रहता है। साथ ही नीसा के डेब्यू को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर अजय ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिलहाल, वह फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती है।

Tags:    

Similar News