Ambani Wedding Gifts: अंबानी परिवार ने महंगे गिफ्ट से भर दी मेहमानों की झोली, दिए ये रिटर्न गिफ्ट्स

Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुए मेहमानों को काफी लग्जरी गिफ्ट्स दिए गए।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-18 06:50 GMT

Anant Ambani-Radhika Merchant (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और हेल्थकेयर कंपनी Encore के सीईओ वीरेन मर्चेंट (Viren Merchant) की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की 12 जुलाई 2024 को शादी हुई। अनंत और राधिका की शादी (Anant-Radhika Ki Shaadi) में शरीक होने के लिए देश ही नहीं दुनियाभर से तमाम मेहमान आए थे। इस भव्य और रॉयल शादी के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं। अंबानी वेडिंग (Ambani Wedding) की छोटी से छोटी डिटेल्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बीच एक वायरल पोस्ट में बताया गया है कि अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों को क्या रिटर्न गिफ्ट्स दिए। आइए जानते हैं आखिर गेस्ट्स को क्या-क्या मिला।

5000 करोड़ रुपये की महंगी शादी

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

राधिका और अनंत की दो प्री-वेडिंग पार्टीज के बाद रस्मों रिवाजों के साथ बीते शुक्रवार को शादी हुई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस शादी में करीब 5000 करोड़ रुपये खर्च (Anant-Radhika Wedding Cost) किए गए। इस लागत में प्री वेडिंग फंक्शंस भी शामिल हैं। ये डिकेड ही नहीं सेंचुरी की सबसे महंगी शादी कही जा रही है। अंबानी की इस शादी की लागत राजकुमारी डायना और प्रिंस चार्ल्स की शादी की लागत से भी ज्यादा हो गई है।

मेहमानों को मिले ये गिफ्ट्स

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अंबानी की इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का भी काफी ज्यादा फायदा हुआ है। मुकेश और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में आए मेहमानों को महंगे रिटर्न गिफ्ट्स (Anant-Radhika Wedding Return Gifts) दिए हैं। एक वायरल पोस्ट के मुताबिक, इस शादी में शामिल हुए मेहमानों को वर्साचे के सनग्लासेस (Versace Sunglasses) दिए गए। इसके अलावा बनारसी साड़ी समेत कई चीजें फ्री में दी जा रही थीं। कई सोशल मीडिया पर्सनैलिटीज ने बताया कि इस शादी में लग्जरी चीजें देने के लिए दुकानें बनाई गई थीं। जहां पर चूड़ियां, गहने, वर्साचे जैसे लग्जरी सनग्लासेस भी दिए जा रहे थे।

अनंत ने दी 2 करोड़ की घड़ी

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि अनंत अंबानी ने अपनी शादी के मौके पर शाहरुख खान, रणवीर सिंह समेत अपने सभी खास दोस्तों को लग्जरी रिस्ट वॉच गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। इस घड़ी को 18 कैरेट गोल्‍ड से बनाया गया है। साथ ही इस वॉच में नीलम क्रिस्टल बैक और स्क्रू-लॉक क्राउन है, जिसे Audemars Piguet कंपनी ने बनाया है।

Tags:    

Similar News