Divine Number: चाहते हैं हर दिन जाए अच्छा तो जान लें ये डिवाइन नंबर

Divine Numbers: रविवार से लेकर शनिवार तक के लिए एक डिवाइन नंबर होता है, इन डिवाइन नंबरों को यदि आप जान जायेंगे तो आप इसके जरिए अपने हर दिन को अच्छा बना सकते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-03-06 05:55 GMT

Divine Numbers (Photo- Social Media)

Divine Numbers: एंजेल नंबर्स के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा, जब ये एंजेल नंबर्स हमें बार-बार दिखते हैं तो इसका मतलब यही होता है कि यूनिवर्स हमें कुछ खास संदेश देना चाह रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर दिन का एक डिवाइन नंबर भी होता है। रविवार से लेकर शनिवार तक के लिए एक डिवाइन नंबर होता है, इन डिवाइन नंबरों को यदि आप जान जायेंगे तो आप इसके जरिए अपने हर दिन को अच्छा बना सकते हैं। जी हां! आइए बताते हैं कैसे।

जानिए हर दिन का डिवाइन नंबर

हमारा हर दिन एक जैसा नहीं होता, कुछ दिन हम एनर्जेटिक फील करते हैं, तो वहीं कुछ दिन बहुत ही लॉ फील करते हैं। कोई दिन अच्छा जाता है तो कुछ दिन इतने बुरे बीतते हैं कि हम उन्हें याद भी नहीं करना चाहते। यदि आप अपने हर दिन को अच्छा और एनर्जेटिक बनाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको हर दिन का डिवाइन नंबर जान लेना है, इसके बाद बस एक छोटा सा काम रोजाना करना है। चलिए सबसे पहले आपको हर दिन का डिवाइन नंबर बताते हैं।

रविवार का डिवाइन नंबर

सबसे पहले शुरुआत हम रविवार के डिवाइन नंबर से करते हैं। रविवार के लिए जो डिवाइन नंबर है वह है 156। इस डिवाइन नंबर को रविवार के दिन आपको जपना है या फिर अपनी लेफ्ट बॉडी के किसी भी पार्ट पर इसे नीली पेन से लिख लेना है। इससे आपका रविवार का दिन बेहद ही अच्छा बीतेगा।


सोमवार का डिवाइन नंबर

सोमवार के दिन के लिए जो डिवाइन नंबर है वह है 47। इस 47 नंबर को भी सोमवार के दिन आपको जपना है या फिर अपने लेफ्ट बॉडी पर नीले पेन से ये नंबर लिख लेना है।

मंगलवार का डिवाइन नंबर

69 नंबर मंगलवार का डिवाइन नंबर है। इस डिवाइन नंबर को भी आपको या तो अपने हाथों में नीले पेन से लिख लेना है, या तो इस नंबर का जाप करना है।

बुधवार का डिवाइन नंबर

बुधवार के दिन के लिए 104 नंबर है, इस नंबर को भी आप अपने लेफ्ट हैंड में लिख सकते हैं, नहीं तो इसका जाप भी कर सकते हैं।

Full View

गुरुवार का डिवाइन नंबर

गुरुवार के लिए भी एक खास डिवाइन नंबर होता है। गुरुवार का जो डिवाइन नंबर है वह 25 है। इस नंबर को भी आप अपने बाएं हाथ में लिख सकते हैं या फिर इस नंबर को जप कर सकते हैं।

शुक्रवार का डिवाइन नंबर

शुक्रवार के लिए जो डिवाइन नंबर है वह 71 है। इस 71 नंबर को आप अपने बाएं हाथ में नीली पेन से लिख सकते हैं या फिर इस नंबर का जाप भी कर सकते हैं।

शनिवार का डिवाइन नंबर

शनिवार के लिए भी एक डिवाइन संख्या है। शनिवार के दिन यदि आप 93 नंबर को जपेंगे या फिर अपने बाएं हाथ में इस नंबर को नीले पेन से लिख लेंगे तो इससे आपका दिन और काम दोनों ही अच्छा होगा।

Tags:    

Similar News